April 15, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

रामचंद्र गुहा ने नरेंद्र मोदी को लेकर कहि ये बड़ी बात….

1 min read

रामचंद्र गुहा ने कहा की नरेंद्र मोदी का सबसे बड़ा फायदा यह है कि वे राहुल गांधी नहीं हैं इतिहासकार रामचंद्र गुहा ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर तंज कसा है। केरल लिटरेचर फेस्टिवल में शुक्रवार को उन्होंने एक कार्यक्रम में राहुल को पांचवीं पीढ़ी का राजवंशी बताया साथ ही उन्होंने यह भी कहा की राहुल के पास कड़ी मेहनत करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने कोई मौका नहीं है। केरल ने भारत के लिए कई शानदार चीजें की हैं, लेकिन राहुल को चुनकर विनाशकारी काम किया राहुल ने 2019 में दो सीटों से लोकसभा चुनाव लड़ा। इनमें से एक सीट पर उन्हें हार मिली। हालांकि, वायनाड में वे बड़े अंतर से जीतकर संसद पहुंचे।

गुहा का कहना है की कांग्रेस का पतन हो चुका है। जो आजादी के दौर की महान पार्टी थी, अब एक बेकार पारिवारिक कंपनी बन चुकी है। इसी पार्टी की वजह से देश में हिंदुत्व और अंधराष्ट्रभक्ति का माहौल बना है

अगर मलयाली लोग 2024 में भी राहुल गांधी को चुनने का काम करते हैं, तो आप सिर्फ नरेंद्र मोदी को फायदा पहुंचा रहे हैं देश के जाने-माने इतिहासकारों में से एक गुहा ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा- “भारत ज्यादा लोकतांत्रिक और कम सामंतवादी बन रहा है। लेकिन गांधी परिवार को यह समझ नहीं आ रहा सोनिया दिल्ली में हैं और आपका साम्राज्य छोटा होता जा रहा है। लेकिन फिर भी आपके चमचे आपको यही बताते हैं कि आप बादशाह हैं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.