April 15, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

बिपिन रावत : सेना के सभी अंग तैयार क्युकी हो रहा है पाकिस्तान से पूर्वानुमान।

1 min read

सीडीएस रावत ने कहा की रक्षा बल किसी भी चुनौती सामना करने के लिए है,तमिलनाडु में वायुसेना स्टेशन पर सुखाई एमकेआई की पहली सेकवर्डेर्न टाइगर शराफ़ को सेवा में शामिल किया गया.
तंजावर पूर्व सेनाा अध्यछ रावत ने हाल ही इ सीडीएम का पद सँभाला था. पद सँभालने के बाद उन्हने रक्षा बोलो की ताकत को लेकर अपना बयानदिया है। बे पे रावत ने सोमवार को कहा की यह पूर्वनाम व्यक्त करना कठिन हैं। रावत के हिंदी अहसागर चैत्र में चीन की मौजूदी को अधिक महत्व नहीं दिया। यस दे एस बी पी रावत तमिलनाडु में सुखाई ३० एमके आयी की पहली स्वार्डेन की तैनाटिको लेकर आयोजित कार्यक्रम की पेहली सेकवर्डन की तैनाती को लकर आयोजित कार्यक्रम में शैल हुई थे ,कार्यक्रम केदौरान उन्होंने कहा की सेना के तीनो अंगो को काम उभारने वाली किसी भी चुनौती से निपटने के लिए तैयारी रहना चाइये होता है और हम लिए तैयार है.

रावत: किसी भी इस्थिति का पूर्वनाम व्यक्त करना बहुत मुश्किल है लेकिन हूँ हममे दिए जाने वाले किसी भी कार्य के मौजूदगी से भारत के खतरे के सवाल पर उन्होंने कहा प्रत्येक देश अपनी सुरक्षा को रणनीति से भारतीय क्षमताओं को बढ़त मिलने की मौजूदगी भी ाब्धि रही है। भारत और पाकिस्तान के बेच किसी योध की आशंका को लकेर पूछे गए एक सवाल के जवाब में कहा किसी भी स्तिथि का पूर्वनमन व्यक्त करना बहुत मुश्किल है.

भरता वायुसेना ने वायु सेना स्टेशन पर सुखाई ३० एमकेआई के पहले सेकवर्डों को सेवा में शामिल किया गया यह दाशीद भारत में इन लड़ाकू विमानों की महत्वपूर्ण भूमिका मणि जनि जा रही है लडको विमान सुखाई ३० एमकेआई के सेकवर्डन टाइगरशराफ को वायुसेना प्रमुख और शीर्ष अधिकारियो की मौजूदगी में सेवा में शामिल किया गया ये विमान ब्रम्होस क्रूज मिसाइलों से लैस है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.