May 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

जम्मू-श्रीनगर: जम्मू के नगरोटा में एक टोल प्लाजा पर 3 आतंकी ढेर, 2 की तलाश जारी

1 min read

जम्मू के नगरोटा में एक टॉल प्लाजा पर सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर हो गए. शुक्रवार तड़के जब आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग कर दी तो इसमें एक पुलिसकर्मी भी जख्मी हो गया. करीब 3-4 आतंकी एक ट्रक में सवार होकर जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे पर जा रहे थे. जब जांच के लिए सुरक्षाकर्मियों ने ट्रक को रोका तो आतंकियों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी. ट्रक को जम्मू के नगरोटा में रोका गया था. फायरिंग सुबह 5 बजे उस वक्त हुए जब श्रीनगर जा रहे ट्रक को पुलिस की एक टीम ने चेक करने के लिए रोका.

इसके बाद सुरक्षा बलों से हुई मुठभेड़ में 3 आतंकियों को मार गिराया गया. जबकि 2 आतंकियों की तलाश फिलहाल जारी है. खबर है कि इस एनकाउंटर में एक पुलिस कर्मी भी घायल हुआ है.

जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) दिलबाग सिंह ने कहा कि एक आतंकवादी को मार गिराया गया, जबकि अन्य भागने में सफल रहे. आतंकवादियों को पकड़ने के लिए बड़े पैमाने पर सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया है. ये आतंकवादी नये घुसपैठ समूह के थे और श्रीनगर जा रहे थे. आशंका है कि उन्होंने कठुआ, हीरानगर सीमा से घुसपैठ की. मामले की जांच जारी है.वहीं जम्मू-श्रीनगर हाइवे पर बन्न टोल प्लाजा के पास धमाके की आवाज सुनी घई, जहां आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ चल रही है.

सभी स्कूल आज के लिए बंद रहेंगे
एनकाउंटर के बाद नेशनल हाईवे भी बंद कर दिया गया है. अधिकारियों ने बताया कि गोलीबारी सुबह 5 बजे हुई जब पुलिस दल ने श्रीनगर में ट्रक को रोककर नगरोटा के बान इलाके में टोल प्लाजा के पास चेकिंग के लिए रोका. उधमपुर के जिलाधिकारी ने आदेश दिया है कि एहतियात के तौर पर, उधमपुर शह,टिकरी , मंड , राष्ट्रीय राजमार्ग-क्षेत्र , चेनानी क्षेत्र के सभी स्कूल आज के लिए बंद रहेंगे.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.