April 15, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

लखनऊ: रणजीत बच्चन के हत्या की जाँच , पुलिस की 6 टीमें गठित, सपा से भी रहा है नाता

1 min read

अखिल भारतीय हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष रणजीत बच्चन की लखनऊ के पॉश इलाके में हुई हत्या से हड़कंप मचा हुआ है। लखनऊ पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने आरोपियों को पकड़ने के लिए छह टीमें गठित की है। इस घटना में रणजीत के भाई को भी गोली लगी है। उन्हें इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

रणजीत बच्चन पूर्व में समाजवादी पार्टी से जुड़े थे। वे पार्टी के लिए सांस्कृतिक कार्यकर्मों का आयोजन भी कराते थे। यहीं वजह है कि सपा की अखिलेश सरकार ने उन्हें हजरतगंज के ओसीआर बिल्डिंग में फ्लैट आवंटित किया था। बताया जा रहा है कि कुछ समय पूर्व रणजीत बच्चन का पत्नी से भी विवाद हुआ था। इस कारण पत्नी ने रणजीत के खिलाफ गोरखपुर में एफआईआर भी दर्ज करवाई थी। आज सुबह उनकी पत्नी और वे अलग-अलग मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। ऐसे में पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

जांच के लिए छह टीमें गठित

लखनऊ पुलिस कमिशन्नर सुजीत पांडेय ने रणजीत बच्चन हत्याकांड की जांच के लिए छह टीमें गठित की है। पुलिस उनसे जुड़ी हर गतिविधियों के बारे में पता कर रही है। वहीं उनके सोशल मीडिया अकाउंट भी खंगाले जा रहे हैं। दूसरी तरफ उनके यहां आने-जाने वाले और परिवार के अन्य लोगों से भी पुलिस की टीम जानकारी इकट्ठा कर रही है।

सपा ने मांगा योगी सरकार का इस्तीफा

अखिल भारतीय हिंदू महासभा प्रदेश अध्यक्ष की हत्या के बाद सियासत तेज हो गई है। समाजवादी पार्टी ने इस घटना को लेकर सीधे योगी सरकार पर निशाना साधते हुए इस्तीफा मांगा है। पार्टी का कहना है कि लखनऊ में दिनदहाड़े इस हत्या के चलते आम लोगों में दहशत का माहौल है। यूपी में सरकार और पुलिस का इकबाल खत्म हो गया है इसलिए इस सरकार को फौरन इस्तीफा दे देना चाहिए।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.