April 11, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

दिल्ली के चुनावी दंगल में आज पहली बार उतरेंगे पीएम मोदी, कड़कड़डूमा में करेंगे रैली

1 min read

दिल्ली में चुनाव को लेकर गहमा गहमी चरम पर है। दिल्ली में 8 फरवरी को चुनाव होने हैं, इससे पहले आज दिल्ली के चुनावी दंगल में पहली बार पीएम नरेंद्र मोदी उतरने जा रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी आज कड़कड़डूमा इलाके में जनसभा को संबोधित करेंगे। बता दें कि गृहमंत्री अमित शाह के साथ ही भाजपा की ओर से कई केंद्रीय मंत्री और राज्यों के मुख्यमंत्री दिल्ली में पिछले कई दिनों से प्रचार कर रहे हैं। लेकिन अब प्रधानमंत्री के दिल्ली चुनाव में उतरने से चुनावी गर्मी बढ़ने की संभावना जताई जा रही है। 

जहां प्रधानमंत्री आज अपनी पहली रैली करने जा रहे हैं। वहीं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा भी आज रैली करेंगे। वहीं दिल्ली चुनाव की बागडोर अपने हाथ में संभाले गृहमंत्री अमि​त शाह भी आज रैलियों को संबोधित करने जा रहे हैं। अमित शाह आज दिल्ली के मुंडका, सदर बाजार, बुध नगर और ग्रेटर कैलाश इलाके में रैलियों को संबोधित करने जा रहे हैं।

योगी बोले कश्मीर से 370 हटने का दर्द केजरीवाल को 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को दिल्ली में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जम्मू कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 के अधिकतर प्रावधान जब समाप्त किये गए थे, तब दर्द पाकिस्तान और आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल को हुआ था। साथ ही, योगी आदित्यनाथ ने शाहीनबाग में प्रदर्शन को ‘‘शांति और सामान्य जीवन में खलल डालने का एक दुर्भावनापूर्ण प्रयास’’ करार दिया।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.