October 22, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

भारतीय सेना: ने पाकिस्तानी सेना को ( L.O.C ) पर मारे गए बैट जवानों, आतंकियों का शव ले जाने का प्रस्ताव भेजा

1 min read

शनिवार को केरन सेक्टर की एक चौकी पर बैट हमला कराया गया जिसे सेना ने नाकाम कर दियाc सेना ने ड्रोन के जरिए लिए चित्र भी जारी किए हैं। सेना ने कहा कि पांच से सात बैट के जवान के मारे जाने की पुष्टि हुई है।  आतंकियों का शव ले जाने का प्रस्ताव भेजा है। नी सेना को सफेद झंडे के साथ आने प्रस्ताव दिया है। पाकिस्तान की तरफ से अभी तक कोई जवाब नहीं आया है। मुंहतोड़ जवाब सेना के सूत्रों ने कहा कि पाकिस्तान की तरफ से लगातार फायरिंग कर आतंकियों की घुसपैठ कराने की कोशिश की जा रही है।

घाटी में जैश-ए- मोहम्मद के चार आतंकी घाटी में मारे गए हैं। सुरक्षा बलों को स्नाइपर राइफल बरामद हुई है। लैंड माइन और ( आईईडी ) भी बरामद की गई हैं जो पाक निर्मित हैं।  हमले की साजिश से मिला जवाब, क्यों रोकी गई अमरनाथ यात्रा कार्रवाई में तोप का इस्तेमाल पाकिस्तान द्वारा लगातार संघर्ष विराम का उल्लंघन किया जा रहा है। देर रात पुंछ जिले के मेंढर क्षेत्र में भी पाकिस्तानी सेना द्वारा भारी गोलीबारी की गई जिसका भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया। सेना के सूत्रों ने कहा कि पिछले 36 घंटों के दौरान घुसपैठ की कई कोशिशें हो चुकी हैं।

पाक सेना के आरोप खारिज इस बीच सेना ने पाक अधिग्रहित कश्मीर में बमबारी किए जाने के पाकिस्तान की सेना के आरोपों को खारिज किया है। सूत्रों के अनुसार पाकिस्तान सेना की मदद से बड़े आतंकी हमले की आशंका के मद्देनजर पिछले एक सप्ताह के दौरान कश्मीर में अतिरिक्त सुरक्षा बलों की तैनाती के साथ सेना को भी अलर्ट किया गया है। उधर, बड़ी संख्या में कश्मीर घाटी से यात्रियों की वापसी के कारण श्रीनगर एयरपोर्ट से लेकर जम्मू रेलवे स्टेशन तक पर्यटकों और सैलानियों की भारी भीड़ रहने से दिन भर अफरा-तफरी का माहौल बना रहा।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.