April 12, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

आगरा में परिवार से मिलने चीन से आया शख्स, बीमार पत्नी की जांच करवाने पहुंचा अस्पताल

1 min read

चीन से फैले कोरोना वायरस (Coronavirus) से पूरी दुनिया में हड़कंप मचा हुआ है. चीन में इस वायरस की चपेट में आने से अभी तक करीब 450 लोगों की मौत हो चुकी है. कथित तौर पर वुहान शहर से फैले इस वायरस की जद में आने वाले कई संदिग्ध मरीजों का इलाज चल रहा है. भारत समेत कई देशों ने चीन से अपने देश के नागरिकों को एयरलिफ्ट किया है.

हाल ही में एयर इंडिया ने दो विशेष विमानों से करीब 600 भारतीयों नागरिकों को वुहान शहर से निकाला. केरल में इस वायरस के दो पॉजिटिव केस पाए गए हैं. कई अन्य राज्यों में भी चीन से देश लौटे भारतीय नागरिकों की जांच की जा रही है. उत्तर प्रदेश का मशहूर शहर आगरा भी इस वायरस से खौफ में है. दरअसल चीन से भारत, परिवार से मिलने पहुंचे शख्स ने अपनी पत्नी की बीमारी की जांच करवाई है.

पर्यटन नगरी होने की वजह से आगरा में चीनी पर्यटकों की आमद से इस वायरस के संक्रमण का खतरा बना हुआ है. जिला अस्पताल में इसके इलाज के लिए आइसोलेशन वॉर्ड बनाया गया है. मंगलवार दोपहर आगरा के ही रहने वाले विक्रांत गुप्ता अपनी पत्नी को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे. दरअसल उनकी पत्नी को पिछले कई दिनों से खांसी और बुखार की शिकायत है. कोरोना वायरस की आशंका के चलते उन्होंने जिला अस्पताल में डॉक्टरों से संपर्क किया और अपनी समस्या बताई.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.