April 11, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

Delhi Election 2020 : बदरपुर के बसपा प्रत्याशी पर हमला, टिकट बेचने का सिसोदिया पर लगाया था आरोप

1 min read

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 में पहली बार हिंसा का मामला सामने आया है। बदरपुर विधानसभा सीट से बहुजन समाजपार्टी के उम्मीदवार नारायण दत्त शर्मा ने अज्ञात लोगों को पर लाठी-डंडों से हमला करने का आरोप लगाया है। इस हमले में बसपा प्रत्याशी नारायाण दत्त शर्म को काफी चोट आई है। इस हमले में कांच के टुकड़ों के कारण वे घायल हुए हैं।

बसपा उम्मीदवार ने बताया कि बुधवार रात को उन पर यह हमला तब हुआ जब वह एक चुनाव से जुड़ी बैठक से वापस घर लौट रहे थे। पीड़ित नारायण दत्त शर्मा के मुताबिक, कई वाहनों से आए दर्जनभर लोगों ने उन पर हमला किया। इस हमले में उन्हें सिर में भी चोट आई है।  वहीं, बसपा प्रत्याशी ने इस हमले के लिए विरोधियों को जिम्मेदार ठहराया है, हालांकि हमले के लिए उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया है। उन्होंने यह भी बताया कि मैं जिन लोगों के खिलाफ चुनाव लड़ रहा हूं ये हमला उन लोगों ने ही कराया है।

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने बदरपुर विधानसभा सीट से नारायण दत्त शर्मा का टिकट काटकर कांग्रेस से आए राम सिंह नेताजी को टिकट दिया था. टिकट कटते ही नारायण दत्त शर्मा ने केजरीवाल के खिलाफ बगावती तेवर अपना लिए और मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर टिकट बेचने का गंभीर आरोप लगाया था.

बता दें कि आगामी 8 फरवरी को दिल्ली की सभी 70 विधानसभा सीटों पर मतदान होगा और 11 फरवरी को नतीजे आएंगे।

आम आदमी पार्टी, भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस प्रमुख पार्टियां हैं, जिसके प्रत्याशी ज्यादातर सीटों पर एक-दूसरों को टक्कर दे रहे हैं।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.