May 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

रितेश देशमुख ने दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर किया ट्वीट,

1 min read

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए आज कुल 70 सीटों पर मतदान किये जाएंगे. इस चुनाव में करीब 672 उम्मीदवार हैं. इस चुनाव के जरिए जहां आम आदमी पार्टी (AAP) को दोबारा सत्ता में आने की उम्मीद है तो वहीं बीजेपी (BJP) भी सिंहासन पर काबिज होने की पूरी कोशिश कर रही है. मध्यप्रदेश, राजस्थान, महाराष्ट्र और झारखंड जैसे राज्यों में चुनाव हारने के बाद बीजेपी दिल्ली में सत्ता हासिल करने के लिए पूरा जोर लगा रही है.

हाल ही में दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि यह लगभग वोट देने का समय है, सही उम्मीदवार चुनने का, जो शहर के लिए राज्य के लिए अच्छा हो.

रितेश देशमुख ( ने जनता से अपील करते हुए लिखा, “दिल्ली (Delhi), वोट देने का लगभग समय है. सही उम्मीदवार चुनने के लिए, जो आपके शहर, आपके राज्य के लिए अच्छा हो. अकेले काम के ट्रैक रिकॉर्ड के आधार पर ही वोट देना. सुनिश्चित करें कि आपने अपना वोट डाला और भारत का नेतृत्व किया है, जिस तरह से राजधानी को करना चाहिए.” रितेश देशमुख का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इस ट्वीट पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.