May 4, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

WhatsApp डार्क मोड अब iPhone पर भी

1 min read

WhatsApp Dark Mode को कंपनी ने साल की शुरुआत में अपने एंड्रॉयड ऐप के लिए पेश किया था। फिलहाल डार्क मोड फीचर केवल व्हाट्सऐप के बीटा वर्ज़न के लिए उपलब्ध है, लेकिन यह जल्द ही स्थिर वर्ज़न पर भी जारी किया जाएगा। हालांकि iPhone यूज़र्स को अभी तक व्हाट्सऐप डार्क मोड फीचर से वंचित रखा गया था, लेकिन अब आईफोन यूज़र्स के लिए सोशल मीडिया ऐप ने खुशखबरी दी है। WhatsApp iOS के लिए के लिए कंपनी ने डार्क मोड जारी कर दिया है। एंड्रॉयड की तरह फिलहाल आईओएस के लिए भी यह फीचर बीटा वर्ज़न पर जानकारी किया गया है, लेकिन इससे यह स्प्ष्ट हो जाता है कि आईओएस पर व्हाट्सऐप का स्थिर वर्ज़न चलाने वाले यूज़र्स को भी डार्क मोड जल्द ही मिलने वाला है।

MacRumors की रिपोर्ट के मुताबिक, बिल्ड नंबर 2.20.20 (2.20.30.13) के साथ आने वाले लेटेस्ट व्हाट्सऐप बीटा में आखिरकार डार्क मोड फीचर जोड़ दिया गया है। iOS बीटा के लिए आने वाले नए व्हाट्सऐप के टेस्ट नोट्स में डार्क मोड के आने की जानकारी दी गई है। इससे पता चलता है कि यह फीचर आने वाले समय में सभी आईओएस यूज़र्स के लिए जारी की जाएगी।

एक यूज़र ने आर/व्हाट्सएप रेडिट पर भी इस मोड से संबंधित एक पोस्ट किया है, जिसमें ऐप के v2.20.20 बीटा बिल्ड में डार्क मोड जोड़े जाने का खुलासा किया गया है। ऐसा लग रहा है कि यह फीचर केवल iOS 9 या उससे नए वर्ज़न पर चलने वाले iPhones पर ही जारी किया गया है। पोस्ट में कुछ स्क्रीनशॉट ने हमें आईओएस के लिए जारी किए गए इस डार्क मोड फीचर की झलक भी दी है।

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.