April 15, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

अमानतुल्लाह की बहनों के साथ यूपी पुलिस ने की मारपीट

1 min read

मेरठ के थाना परीक्षितगढ़ पुलिस पर क्षेत्र के आगवानपुर गांव में आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान के परिजनों की पिटाई करने के गंभीर आरोप लगे हैं। बाकायदा, अमानतुल्लाह खान की बहनों ने खुद अपना बयान जारी करते हुए पुलिस पर मारपीट करने, गांव में घुमा-घुमाकर जलील करने के गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है।

विधायक की बहनों ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी किए है दरअसल दिल्ली में आम आदमी पार्टी के जीतने पर अगवानपुर गांव में अमानतुल्लाह खान के कुछ रिश्तेदार जश्न मना रहे थे। जहां पुलिस पर आरोप लगा है कि पुलिस ने इस दौरान जश्न मना रहे लोगों पर लाठीचार्ज कर दिया, लेकिन जब इस घटना के दौरान अमानतुल्लाह खान के भाई-चाचा मौके पर पहुंचे तो पुलिस ने उनको गालियां देते हुए उनके साथ भी मारपीट की।

आप विधायक अमानतुल्लाह खान की बहनों ने अब वीडियो जारी कर आरोप लगाया कि पुलिस ने न केवल उनके चाचा के साथ बदसलूकी बदतमीजी मारपीट की बल्कि चाचा के पक्ष में बोलने पर उनको भी पीटा गया। मारपीट के बाद उनके सिर से बाल पकड़कर कर उन्हें घसीटा गया।

अमानतुल्लाह खान की बहनों ने अपने वीडियो जारी कर पूरी दास्तां बताई। उन्होंने कहा कि उनके चाचा कानून पसंद व्यक्ति हैं और हमेशा पुलिस की मदद के लिए खड़े रहते हैं। लेकिन पुलिस ने आज उनको बुरा भला कहा मारपीट की और उनके पक्ष में बोलने पर उनकी भतीजी को भी नहीं छोड़ा गया।

वहीं पुलिस का कहना है कि इस मामले के जानकारी मिली थीं कि बिना परमिशन के कुछ लोग जुलूस निकाल रहे हैं। पुलिस पर जो आरोप लगे है उनकी जांच की जा रही है। जांच के बाद ही पूरी सच्चाई सामने आएगी।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.