May 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

केजरीवाल बोले दिल्‍ली के विकास के लिए मोदीजी से आशीर्वाद मांगता हूं

1 min read

आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने लगातार तीसरी बार देश की राजधानी दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री के तौर पर शपथ ली. सीएम पद की शपथ लेने के बाद रामलीला मैदान में उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा कि दिल्‍ली के विकास के लिए वह मोदीजी का आशीर्वाद चाहते हैं.

साथ ही कहा कि वह केंद्र सरकार के साथ मिलकर काम करना चाहते हैं और वह सबके साथ मिलकर काम करना चाहते हैं सीएम केजरीवाल ने रामलीला मैदान में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव के समय खूब राजनीति हुई. उन्‍होंने कहा कि उस दौरान उनके विरोधियों ने उन्‍हें जो कुछ भी कहा वह उसके लिए उनको माफ करते हैं.

सबके साथ‍ मिलकर काम करना चाहता हूं

मुख्‍यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वह सबके साथ मिलकर काम करना चाहते हैं. उन्होंने कहा चुनाव खत्म हो गया, आपने जिसको भी वोट दिया उससे फर्क नहीं पड़ता. अब आप सारे लोग मेरे परिवार का हिस्सा हो. सबके लिए काम करूंगा.केजरीवाल से अपने संबोधन में कहा, कुछ लोग कहते हैं की दिल्ली में केजरीवाल चीजें फ्री करता है. मैं उनको कहना चाहता हूं की बहुत सारी अनमोल चीजें फ्री हैं.

मां का प्यार फ्री, पिता का प्यार और सैक्रीफाइज फ्री है , श्रवण कुमार की उसके माता पिता के लिए सेवा फ्री. मैं अपने सरकारी स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों से फीस लेना शुरू कर दूं. लानत है ऐसे मुख्यमंत्री पर उन्होंने कहा जगह जगह से खबर आ रही है की इस सरकार ने मोहल्ला क्लिनिक बनाना शुरू कर दिया.

दिल्ली वालों आपने तो कमाल ही कर दिया , पूरे देश में डंका बजा दिया आपने. दिल्ली के लोगों ने देश की राजनीति बदल कर रख दी है. दिल्ली को दिल्ली के लोग ही चलाते हैं. दिल्ली के निर्माता मेरे दोनों तरफ खड़े हैं. दिल्ली को दिल्ली के टीचर्स, डॉक्टर्स, रिक्शा वाले चलाते हैं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.