April 21, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

‘NZ एकमात्र ऐसी टीम जिसके साथ हम नंबर-1 साझा करने के लिए तैयार’

1 min read

वेलिंग्टन में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने दोनों देशों के बीच आपसी संबंधों और सम्मान की बात की. टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला शुक्रवार से खेला जाएगा.

भारतीय क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड के साथ टेस्ट सीरीज के शुरू होने से पहले बुधवार को भारतीय दूतावास का दौरा किया. इस अवसर पर वेलिंग्टन में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने दोनों देशों के बीच आपसी संबंधों और सम्मान की बात की. टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला शुक्रवार से खेला जाएगा.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें कोहली ने यह बात कही है. कोहली ने कहा, ‘भारतीय उच्चायोग आना हमेशा खास रहता है क्योंकि हमें यहां भारत से आए कई लोगों से मिलने का मौका मिलता है.’

उन्होंने कहा, ‘हमने दोनों देशों के बीच आपसी संबंधों को लेकर बातें सुनी हैं और मैं इससे ज्यादा सहमत नहीं हो सकता. मुझे लगता है कि अगर हमें टेस्ट रैंकिंग में किसी टीम के साथ अपना स्थान शेयर करना पड़े तो वह न्यूजीलैंड की ही टीम होगी.’कोहली और केन विलियमसन इस महीने के शुरू में पांचवें टी20 मैच में नहीं खेले थे और इस दौरान सीमा रेखा के पार आपस में बात करते हुए उनका वीडियो काफी चलन में रहा था.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.