May 6, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने मनाया आज अपना 33 वा जन्मदिन। …..

1 min read

अभिनेत्री श्रद्धा कपूर आज अपना 33 वा जन्मदिन मना रही है. आपको बता दे कि श्रद्धा का यह बर्थडे काफ़ी ज्यादा स्पेशल होने वाला है. क्योकि इसी हफ्ते टाइगर और श्रद्धा की मोस्ट अवेटेड मूवी बागी 3 रिलीज़ होने वाली है. दरसल फ़िल्म बागी 3… 6 मार्च को रिलीज़ होने वाली है. आपको बता दे कि इस समय श्रद्धा कपूर अपनी मोवीर के प्रमोशन के लिए दुबई में है, और उनके साथ वहाँ पूरी फ़िल्म की स्टार कास्ट मौजूद भी है.

आपको बता दे कि श्रद्धा ने वही टाइगर के साथ केक काटा है दरसल कल टाइगर श्रॉफ का बर्थडे है. बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर अपनी बेटी के 33 बर्थडे पर बोले कि मुझे नहीं पता कि श्रद्धा को क्या गिफ्ट देना चाहिए. उनके पास पहले से ही सब कुछ है लेकिन मैं उसे सरप्राइज देना चाहता हूं. मैंने श्रद्धा के साथ छुट्टी बिताने का निर्णय लिया है. जहां मैं उसका जन्मदिन मनाना चाहता हूं. देखते हैं आगे क्या होता है

दरसल इस समय श्रद्धा कपूर अपनी फ़िल्म बागी 3 के प्रोमोशंस में कुछ ज्यादा ही बिजी है. आपको बता दे कि फ़िल्म बागी 3 के ट्रेलर को काफी ज्यादा अच्छा रिस्पांस मिला है, और लोग इस फ़िल्म का काफी ज्यादा बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है. आपको बता दे कि इस फ़िल्म में टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर और अंकिता लोखंडे, और साथ ही साथ रितेश देशमुख मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले है. आपको बता दे कि फ़िल्म बागी 3…. 6 मार्च को को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.