May 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

संदीप और पिंकी फरार का फर्स्ट लुक आया सामने

1 min read

अभिनेता अर्जुन कपूर और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की संदीप और पिंकी फरार की रिलीज़ की तारीख तय हो गई है. दिबाकर बनर्जी के निर्देशन में बनी ये फिल्म अब 20 मार्च को सिनेमाघरों में आएगी इससे पहले पिछले साल कई बार इस फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ाया गया ता. हालांकि अब फाइनली ये फिल्म रिलीज़ होने के लिए तैयार है आज फिल्म से अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा का फर्स्ट लुक भी जारी किया गया.

पोस्टर काफी अलग है और अच्छा भी लग रहा है साथ ही आपको बता दें कि अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी इससे पहले फिल्म इशकज़ादे और नमस्ते इंग्लैड में साथ नज़र आ चुकी हैं.अर्जुन कपूर ने साल 2012 में इशकज़ादे से ही बॉलीवुड में कदम रखा था, जबकि परिणीति इस फिल्म से पहले लेडीज़ वर्सेज़ रिलीक बहल में दिखाई दे चुकी थीं. दोनों की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं. इशकजादे बॉक्स ऑफिस पर भी कामयाब रही थी और समीक्षकों से भी फिल्म को तारीफे मिली थीं.

हालांकि नमस्ते इंगलैंड कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी.पानीपत जैसी बड़ी फिल्म के फ्लॉप होने के बाद अब अर्जुन इस फिल्म से वापसी की उम्मीद कर रहे हैं. जबकि परिणीति चोपड़ा की आखिरी रिलीज़ जबरिया जोड़ी भी सिनेमाघरों में औंधे मुंह गिर गई थी. इस लिहाज़ से परिणीति के लिए भी ये फिल्म काफी अहम होने वाली है

आज फिल्म से अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा का फर्स्ट लुक भी जारी किया गया. पोस्टर काफी अलग है और अच्छा भी लग रहा है. बता दें कि अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी इससे पहले फिल्म इशकज़ादे और नमस्ते इंग्लैड में साथ नज़र आ चुकी हैं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.