May 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

करीना व मलाइका अरोड़ा का दिखा हॉट अवतार। …….

1 min read

मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर जब मुंबई में स्पॉट हुईं तो जिसने भी उनका लुक देखा उसके दिल की धड़कन बढ़ गई इन दोनों डीवाज ने इस आउटिंग के लिए जो लुक चुना था वह हर ऐंगल से हॉट ऐंड सेक्सी था मलाइका अरोड़ा को आउटिंग के दौरान स्लीम फिट जींस और स्लीवलेस टॉप में स्पॉट किया गया।

मलाइका न ब्लू रिप्ड डेनिम जींस के साथ टाई ऐंड डाई टॉप पहना था। जींस के साथ उनका ब्राइट कलर का टॉप काफी अच्छा लग रहा था वही अब इस लुक के साथ मलाइका ने नियॉन ग्रीन कलर के पंप्स पहने थे।

यह उनके फिगर को और भी बूस्ट देते हुए कर्व्स हाई लाइट कर रहा था।मलाइका ने अपने कपड़ों पर फोकस हाईलाइट करते हुए हाई बन बनाया हुआ था। वहीं सूरज की रोशनी से आंखों को बचाने के लिए उन्होंने स्टाइलिश काला चश्मा लगाया था।बात करें तैमूर की मम्मी और ऐक्ट्रेस करीना कपूर की तो वह काफी दिनों बाद किसी कैजुअल हैंगआउट में इतने हॉट लुक में स्पॉट की गई हैं।

करीना ने बैगी जींस विद ड्रास्ट्रिंग पहनी थी। इस पर साइड में जींस के लेबल का लोगो प्रिंट भी दिखाई दे रहा थाइस जींस के साथ उन्होंने ब्लैक टॉप चुना था। इस स्ट्रैप टॉप में प्लंजिंग नेकलाइन थी। कहने की जरूरत नहीं कि यह करीना को कितना हॉट लुक दे रहा था।अपने टॉप के कॉम्बिनेशन को बरकरार रखते हुए उन्होंने ब्लैक हील्स और पर्स कैरी किया था।करीना ने अपने इस लुक के साथ बालों को साइड पार्ट मेसी लुक दिया था। वहीं उन्होंने मेकअप को न्यूड बेस रखते हुए पाउट को बोल्ड लुक दिया।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.