May 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए आगे आये। …….

1 min read

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने सोमवार को ट्विटर पर एलान किया कि वो प्रधानमंत्री राहत कोष और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में दान कर रहे हैं. कोरोना वायरस के जंग को देखते हुए खिलाड़ियों के साथ, बिजनेसमैन और बॉलीवुड स्टार्स अपनी हर मुमकिन मदद कर चुके हैं विराट कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा की मैं और अनुष्का प्रधानमंत्री सहायता कोष को अपना सपोर्ट दे रहे हैं.

कोरोनावायरस से प्रभावित लोगों को देखकर हमारा दिल टूट गया है. इस योगदान के पीछे हमारा सिर्फ एक ही लक्ष्य है भारत के नागरिकों की सहायता करना. यह योगदान कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में गरीब नागरिकों की मदद करते हुए उनके दर्द को कुछ हद तक कम करने की एक कोशिश है.बता दें कि कोहली और अनुष्का कई बार सोशल मीडिया पर लोगों से ये अपील कर चुके हैं कि वो क्वॉरंटीन का पालन करें और घर पर ही रहें.

ऐसे में दोनों ने सरकार के निर्देशों का पालन करने को भी कहा है. विराट कोहली के अलावा सचिन तेंदुलकर, सुरेश रैना, अजिंक्य रहाणे और फिल्म स्टार अक्षय कुमार भी राहत कोष में दान कर चुके हैं बता दें कि कोरोना की वजह से अब तक पूरी दुनिया में 6 लाख से ज्यादा केस आ चुके हैं तो वहीं भारत में ये आंकड़ा 1173 हो चुका है जहां 102 लोग रिक्वर कर चुके हैं तो वहीं 29 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है. ऐसे में 21 दिनों का लॉकडाउन अभी भी जारी है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.