August 9, 2022

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

कोरोनो वायरस के कारण पूरे देश में लॉकडाउन के बीच अभिनेत्री सनी लियोनी ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपने चैट शो की शुरुआत की. ‘लॉकडाउन विद सनी’ नाम के इस शो में सनी को कई हस्तियों के साथ बातचीत करते हुए देखा जाएगा. इसमें डब्बू रत्नानी और मंदाना करीमी भी शामिल हैं. पहले एपिसोड के लिए उन्होंने यूट्यूब सेंसेशन अनीशा दीक्षित को अपने ऑनलाइन मेहमान के रूप में आमंत्रित किया.


इस बारे में सनी ने कहा, इंस्टा पर हमारे प्रशंसकों और लोगों के साथ मस्ती करने का यह आइडिया मेरा था. यह ऑनलाइन मेहमानों के साथ हल्की फुल्की बातचीत पर आधारित मजेदार चैट शो है.मीडिया एजेंसी के साथ हाल ही में बातचीत में सनी ने यह भी साझा किया था कि कैसे वह अपने तीन बच्चों के साथ घर पर समय बिता रही हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने कोरोना वायरस से लड़ने का नया तरीका निकाला है. जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो पोस्ट किया है. जिसमें वह बॉक्सिंग ग्लव्स पहनें गुस्से में बॉक्सिंग बैग की तरफ देखती नजर आ रही हैं. सनी ने फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, लड़ाई के लिए तैयार हो रही हूं! बस इस बार प्रतिद्वंद्वी अदृश्य है टच मी नॉट. सनी ने इसके साथ ही हैशटैग #FightAgainstCoronaVirus का इस्तेमाल किया है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.