June 22, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

कृष्‍णा श्रॉफ का 3 साल पहले का बोल्ड फोटोशूट हो रहा वायरल

1 min read

जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्‍णा श्रॉफ अक्सर ही अपनी बोल्‍ड तस्वीरों और बॉयफ्रेंड के साथ बेहद बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं. लेकिन सच तो ये कि यह सिलसिला आज से नहीं, बल्कि तीन साल से भी ज्यादा समय से चलता आ रहा है. सबसे पहले कृष्‍णा श्रॉफ की चर्चा एक टॉपलेस फोटोशूट को लेकर हुई थी. लेकिन तब टाइगर ने अपनी बहन के लिए कहा कि जब बहन कृष्णा की बात आती है तो मैं उसे लेकर ओवर प्रोटेक्टि‍ड हूं. टाइगर बोले, मैं चाहता हूं कि मैं अपनी बहन को कंबल में लपेट कर रखूं.

इसी के बाद से आजतक कृष्‍णा के फिल्मों में आने की खबरों पर विराम लगा हुआ है. हालांकि बीते कुछ दिनों से जब वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ फिर से नजर आने लगी हैं और टाइगर का करियर भी अब चल निकला है तो उन्होंने पुरानी बातें भुला दी हैं. वो अक्सर अपनी बहन की चिल करती तस्वीरों पर कुछ ना कुद फनी रिएक्‍शन देते हैं. लेकिन वो कभी अपनी बहन के लिए बॉलीवुड के दरवाजे खोलने को लेकर कुछ नहीं कहते.

करीब तीन साल पहले इस तरह की फोटोग्राफी और चारों ओर इसकी चर्चा होने के बाद भी कृष्‍णा श्रॉफ ने आजतक बॉलीवुड का रुख नहीं किया. अब भी उन्हें अक्सर अपने बॉयफ्रेंड ऐबन के साथ च‌िल करते हुए देखा जाता है. अब उन्होंने काफी टैटू भी गोदवा लिए हैं. लेकिन वो फिल्मों में नहीं आ रही हैं. जबक‌ि उनके भाई टाइगर श्रॉफ ने अब इंडस्ट्री में अपनी अनोखी जगह बना ली है. बतौर मुख्य अभिनेता वह फिल्में चलाने की काबीलियत रखते हैं. पिछले साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म ‘वार’ में वे ऋतिक के साथ प्रमुख भूमिका में थे. वे फिल्म में ऋतिक को टक्कर देते नजर आए थे. हालांकि अपने मृदुभाषी और लोगों के सम्मान के लिए भी टाइगर को जाना जाता है

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.