June 22, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

Agra में 30 नए मिले, 134 हुई संक्रमित मरीजों की संख्या

1 min read

ताज नगरी आगरा उत्तर प्रदेश का सबसे बड़ा कोरोना हॉटस्पॉट के रूप में उभरकर सामने आया है. रविवार देर रात आई रिपोर्ट में 36 नए मरीजों में कोरोनावायरस की पुष्टि हुई है. एक मरीज फतेहपुर सिकरी का है जो आगरा में एडमिट है. नए मरीज में पारस हॉस्पिटल का एक डॉक्टर भी शामिल है. इसी के साथ शहर में संक्रमित मरीजों की संख्या 138 हो गई है. बता दें आगरा में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत भी हो चुकी है जबकि 10 लोग ठीक होकर घर लौट चुके हैं. लखनऊ के केजीएमयू से आई रिपोर्ट के बाद सभी संक्रमित मरीजों को एसएन मेडिकल कॉलेज के आइसोलेशन वार्ड में एडमिट कर इलाज करवाया जा रहा है.

आईजी आगरा जोन ए आतिश गणेश ने बताया कि प्रशासन आइसोलेशन वार्ड की संख्या बढ़ाने के लिए लगातार काम कर रहा है. जब भी कोई नया मामला सामने आता है हम उस इलाके की घर-घर सर्वे कर लोगों की स्क्रीनिंग कर रहे हैं. आज की तारीख में हमने 1,65,000 लोगों की स्क्रीनिंग की है. उन्होंने बताया कि फ़रवरी में जब कोरोना पॉजिटिव का पहला मामला सामने आया था तभी से हम लोगों ने संपर्क में आए लोगों की तलाश शुरू कर दी थी. उसके बाद हमने लोगों का सैंपल लेना शुरू किया था.

आगरा का परस हॉस्पिटल कोरोना का सबसे बड़ा हॉटस्पॉट बनकर उभरा है. अब प्रशासन ने पारस हॉस्पिटल को लेकर सख्त चेतावनी जारी की है,. प्रशासन ने कहा है कि 22 मार्च से 6 अप्रैल तक हॉस्पिटल आए लोग अपनी-अपनी जानकारी मुहैया करवाएं. जानकारी छुपाने पर कार्रवाई होगी. बता दें इस हॉस्पिटल के आगरा में 16 और फ़िरोज़ाबाद में 20 लोग कोरोनावायरस से संक्रमित है. पारस हॉस्पिटल आए लोग 0562-2600508/ 2600412 पर अपनी सूचना दे सकते हैं. व्हाट्स ऐप नम्बर 8859074040 पर भी जानकारी देकर संपर्क किया जा सकता है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.