June 22, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

UP में 15 अप्रैल से शुरू होगी फूड डिलीवरी और ऑनलाइन रजिस्ट्री

1 min read

कोरोना महामारी के खिलाफ जंग जारी है. इससे निपटने के लिए केंद्र और राज्य सरकारें उचित कदम उठा रही हैं. इस बीच उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने कुछ अहम बड़े फैसले लिए हैं. 15 अप्रैल से जिलों में ऑनलाइन रजिस्ट्री शुरू हो जाएगी. साथ ही रेस्त्रा भी ऑनलाइन डिलिवरी कर सकेंगे योगी ने कहा कि फिलहाल स्कूल-कॉलेज बंद रहेंगे. किसानों के घर से फसल खरीदने की कोशिश करें ताकि कोरोना से मुकाबला किया जा सके. उन्होंने लॉकडाउन के दौरान विशेष सावधानी बरतने की भी बात कही.

सीएम योगी ने कहा कि लोकनिर्माण विभाग के कार्य सोशल डिस्टेंसिंग के साथ कैसे हो सकते हैं, ये उपमुख्यमंत्री केशव मौर्या की अध्यक्षता में तय होगा. वहीं, ऑनलाइन पढ़ाई की योजना उपमुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा की अध्यक्षता में तय होगी लखनऊ में घर-घर में मछली भी ऑनलाइन सप्लाई की जाएगी. इसके लिए जिला प्रशासन ने शहर के 4 पॉइंट पर फिश मोबाइल ऑनलाइन पार्लर को खोलने की अनुमति दी है.

सीएम योगी ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान पूरी स्वतंत्रता बरतने की जरूरत है. हम सोशल डिस्टेंसिंग के साथ हाईवे का काम शुरू करने पर भी विचार कर रहे हैं लखनऊ में घर-घर में मछली भी ऑनलाइन सप्लाई की जाएगी. इसके लिए जिला प्रशासन ने शहर के 4 पॉइंट पर फिश मोबाइल ऑनलाइन पार्लर को खोलने की अनुमति दी है.इधर, कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव आरके तिवारी ने सभी डीएम और कमिश्नर को निर्देश दिए कि निजी और सरकारी अस्पतलों में 24 घंटे इलाज की व्यवस्था और पर्याप्त संख्या में स्टाफ हों.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.