June 22, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर किया फराह खान को ट्रोल

1 min read

लॉकडाउन के दौरान सेलेब्स के तरह-तरह के वीडियो वायरल हो रहे हैं। घर पर रहकर कोई खाना बना रहा है, कोई झाड़ू-पोछा कर रहा हैं, कोई वर्कआउट कर रहा है तो कोई एक दूसरे को चैलेंज दे रहा है। सेलेब्स के इन वीडियोज़ के बीच फराह खान का भी एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो स्टार्स को वर्कआउट वीडियो शेयर करने की सलाह दे रही थीं। हालांकि बाद में उन्होंने ऐसा कहने के लिए माफी भी मांग ली। लेकिन ममला यहीं खत्म नहीं। फराह के वर्कआउट वाले स्टेटमेंट पर अभिषेक बच्चन ने उन्हें ट्रोल किया है। हालांकि उस वीडियो पर रिप्लाई कर के नहीं बल्कि उन्हें लेटेस्ट ट्वीट्स पर रिप्लाई कर के।

इसके बाद फरा ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, ‘Pandemic Teachings 2: मैं सीख रही हूं कि मेरे असली दोस्त कौन हैं? मेरा नया बेस्ट फ्रेंड फॉरेवर है बाबू राम सब्जी वाला, स्वपनिल किराना स्टोर वाला, पवन कैमिस्ट शॉप वाला… शुर्किया। फराह इस ट्वीट पर अभिषेक ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा, ‘थैंक्यू! अब वर्कआउट वीडियो अपलोड करो’।

फराह ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए वर्कआउट वीडियोज शेयर करने वाले सेलेब्स को लताड़ लगाई थी। फराह ने सेलेब्स को ऐसे वीडियोज पोस्ट करने से मना किया था। डायरेक्टर ने कहा था ‘सब लोग घर पर रहकर वीडियोज बना रहे हैं इसलिए मैंने सोचा कि मैं भी एक वीडियो बनाऊं। जनहित में जारी किए जा रहे इस वीडियो में मैं सारे ‘सेलेब्रिटीज’ और ‘स्टार्स’ से विम्रन गुजारिश कर रही हूं कि वे प्लीज अपने वर्कआउट वीडियोज बनाना बंद करें। हम पर इन्हें बेहिसाब टैग करना बंद करिए। अगर आप ऐसा नहीं करते हैं तो बुरा मत मानना अगर मैं आपको अनफॉलो कर दूं’।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.