June 22, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

CM योगी के आदेश के बाद आज यूपी के मंत्रियों ने शुरू किया कामकाज

1 min read

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश के बाद आज सोशल डिस्टेंसिंग के फार्मूलें को अपनाते हुए उप मुख्यमंत्री केशव मौर्य समेत कई कैबिनेट मंत्रियों ने आज से अपने दफ्तर में कामकाज शुरू कर दिया है. आज, उत्‍तर प्रदेश सरकार के तमाम मंत्रियों ने बैठक कर लॉकडाउन के दौरान दी जाने वाली सुविधाओं को बैठक की और आवश्‍यक दिशा निर्देश जारी किए.

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आज विधान भवन में विभागीय अधिकारियों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक की तथा अधिकारियों को व्यापक दिशा निर्देश दिये. उन्होंने कोरोना वैश्विक महामारी से निपटने में विभाग की भूमिका के बारे में भी चर्चा की तथा जरूरतमंदों की मदद करने के विषय में भी विस्तार से विचार विमर्श किया. उन्‍होंने बताया कि भारत सरकार की गाइडलाइन आ गई है, उसका अध्ययन किया जा रहा है और अध्ययन के बाद निर्माण समिति की बैठक होगी. उसके बाद, जनता के हित में जो जरूरी होगा वह निर्माण कार्य कराए जाने पर विचार किया जाएगा.

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वह संबंधित निर्माण कार्यो की सूची बना लें और जैसे ही निर्माण समिति फैसला होगा, गाइड लाइन के अनुसार निर्माण कार्य शुरू कराये जाएंगे. इस दौरान, सोशल डिस्टेंसिग तथा लॉकडाउन का पालन भी अनिवार्य रूप से करना होगा. उन्होंने कहा कि रोज कमाने खाने वाले लोगों को राशन व भोजन सामग्री वितरण के संबंध में लोक निर्माण विभाग, सेतु निगम व राजकीय निर्माण निगम द्वारा जन सहयोग से जो कार्य किए जा रहे हैं, वह सराहनीय है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.