June 22, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

लॉक डाउन के बीच बॉलीवुड एक्टर रंजीत चौधरी का हुआ निधन

1 min read

‘खट्टा मीठा’ और ‘खूबसूरत’ जैसी फिल्मों से बॉलीवुड की दुनिया में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाले रंजीत चौधरी का 15 अप्रैल को निधन हो गया. उन्होंने 64 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया. इस बात की जानकारी खुद उनकी बहन रैल पद्मसी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी है. एक्टर रंजीत चौधरी की बहन ने बताया कि लॉकडाउन के बाद 5 मई को एक सभा आयोजित की जाएगी, जिसमें रंजीत चौधरी से जुड़ी चीजों को याद किया जाएगा. रंजीत चौधरी के निधन पर कई बॉलीवुड कलाकारों ने भी शोक जताया है.

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर राहुल ढोलकिया ने भी रंजीत चौधरी के निधन पर ट्वीट किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी. राहुल ढोलकिया ने अपने ट्वीट में रंजीत को याद करते हुए लिखा, रंजीत चौधरी के बारे में सुनकर काफी दुख हुआ. उनकी फिल्मों का काफी बड़ा फैन था. शानदार कॉमिक टाइमिंग और जबरदस्त एक्टर. खट्टा मीठा, खूबसूरत, लोनली इन अमेरिका, सैम एंड मी. वह हमारे शो नया अंदाज में पहले जज भी थे.

बता दें कि एक्टर रंजीत चौधरी का जन्म 19 सितंबर, 1955 मे हुआ था. वह फिल्मों, टेलीविजन और थिएटर में अपने बेहतरीन काम के लिए काफी जाने जाते थे. रंजीत चौथरी ने 1978 में फिल्म ‘खट्टा मीठा’ के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा था. इसके बाद वह बातों बातों में और ‘खूबसूरत’ में भी नजर आए थे. इन फिल्मों में रंजीत के किरदार को काफी सराहा गया था. एक एक्टर होने के साथ-साथ रंजीत चौथरी बेहतरीन लेखक भी थे. उन्होंने सैम एंड मी का स्क्रीन प्ले लिखा और उसमें एक्ट भी किया था.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.