June 21, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

नही थम रही खाकी दबंगई वरिष्ठ पत्रकार खालिद रहमान से बालागंज चौराहे पर की बदसुलूकी

1 min read

लखनऊ राजधानी के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र बालागंज पुलिस चौकी में तैनात दरोगा एसपी सिंह ने वरिष्ठ पत्रकार से वदसलूकी उस समय की जब कोरोना वायरस की वैश्विक महामारी की जंग में खतरे के बीच पत्रकार अपनी जान जोखिम में डाल कर निष्पक्ष पत्रकारिता करने वाले जो इस महामारी में भी अपनी जान की फ़िक्र न करके आम जनता तक पल पल की खबरों को पहुचाने का काम कर रहे वरिष्ठ पत्रकार खालिद रहमान से थाना ठाकुरगंज की बालागंज चौकी पर तैनात निकम्मे दरोगा एसपी सिंह ने गाली गलौज करते हुए अपना आपा खो बैठा और पत्रकार से हाथापाई पर उतारू हो गया।

धमकी देते हुए कहा फ़र्ज़ी पत्रकार बने घूम रहे हो आपको बतादे की सूचना विभाग द्वारा लॉक डाउन की अवधि में कवरेज के लिए जारी पास और न्यूज़ एजेंसी द्वारा खालिद रहमान को जारी किए गए परिचय पत्र को फ़र्ज़ी बताया और यही नहीं रुका दरोगा दे डाली गाली गलौज दी धमकी कहा फ़र्ज़ी पत्रकार। ….. साथ ही बता दे की वरिष्ठ पत्रकार को हवालात में डाल देंने की दी धमकी खाकी वर्दी की दबंगई अब इतनी बढ़ी की दबंग दरोगा के साथ मौजूद एक अन्य इंस्पेक्टर ने दे दिया खालिद रहमान को धक्का जब वरिष्ठ पत्रकार ने दिखया पास तो बोले अतिरिक्त इंस्पेक्टर तेरे बाप के नौकर नही है जो हम पढ़े तेरा फ़र्ज़ी पास।

बताती चलू की पत्रकार खालिद रहमान से बदसुलूकी करने वाला दरोगा एसपी सिंह रह चुका है विवादों में  जिसके कारण राजधानी सहित सभी पत्रकारों में रोष देखने को मिला इस घटना की सूचना कमिश्नर सुजीत पांडेय जी को लिखित दे दी गई है अब देखना है कि मीडिया का कहे जाने वाले चौथा स्तम्भ की बेज्जती होने के बाद भी न्याय मिलता है या नही सभी पत्रकारों को इसका रहेगा इतंजार पुलिस की बदसुलूकी से पत्रकार खालिद रहमान आया सदमे में।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.