October 18, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

शामली में कुछ बदमाशों ने अधिवक्ता की की गोली मारकर हत्या,मामला गंभीर…

1 min read

बुधवार को शामली में एक अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई।इस घटना से अधिवक्ताओं में आका्रेश फैल गया और उन्होंने गुरुवार को बैठक करके आंदोलन की रणनीति बनाने की बात कही है।बता दें कि वेस्ट यूपी में अधिवक्ताओं की हत्या का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा।इससे पहले बागपत,मेरठ और मुजफ्फरनगर में तीन अधिवक्ताओं की गोली मारकर हत्या की जा चुकी है।

कैराना में सिक्का गांव निवासी अधिवक्ता गुलजार पुत्र इस्लामुद्दीन प्रैक्टिस करते थे।बुधवार रात को वह अपने मुंशी कैडी गांव निवासी सचिन के साथ बाइक से अपने गांव जा रहे थे।सचिन बाइक को चला रहा था।

दिल्ली-सहारनपुर हाईवे पर शामली से आगे पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने फायर किए।फायर की आवाज सुनकर सचिन ने बाइक तेज कर दी।बदमाशों ने भी पीछा किया और आगे जाकर लात मारकर उनकी बाइक को गिरा दी।इसके बाद सीने में तमंचा सटाकर गुलजार को गोली मार दी।विरोध करने पर सचिन को भी मारपीट करके घायल कर दिया।इसके बाद बदमाश धमकी देते हुए फरार हो गए।

आसपास के लोगों ने गुलजार को अस्पताल पहुंचाया,जहां पर डाॅक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।हत्या की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।मौके पर पहुंची पुलिस ने अधिवक्ता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।वेस्ट यूपी में 20 दिन के अंदर चार अधिवक्ताओं की हत्या हो गई है।पहले बागपत,मेरठ और मुजफ्फरनगर में वकीलों की हत्या हुई।इससे वकीलों में आक्रोश है।

रात में ही मौके पर पहुंचे कैराना बार एसोसिएशन के सचिव नसीम अहमद ने इसकी जानकारी तत्काल वेस्टर्न यूपी हाईकोर्ट बेंच संघर्ष समिति के चेयरमैन मांगेराम को दी।अब वकीलों ने गुरुवार को बैठक करके अपने आंदोलन की रणनीति तैयार करने की बात कही है।पुलिस का कहना है कि कई बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है।जल्दी ही केस का खुलासा कर दिया जाएगा।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.