May 21, 2022

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

गोवंशीय पशुओं के अवशेष मिलने पर ग्रामीणों का हंगामा,चौकी के सभी पुलिसकर्मी सस्पेंड

1 min read

बुधवार को बागपत जनपद में गोवंशीय पशुओं के अवशेष पड़े मिलने से ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया।सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पशु अवशेषों को बरामद कर वहा से हटवाया।वहीं ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया।वहीं एसपी प्रताप गोपेंद्र यादव ने स्थानीय चौकी पर तैनात सभी पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है।

बड़ौत थानाक्षेत्र के लुहारी गांव के निकट गोकशी की घटना को लकर ग्रामीणों में रोष पनप गया।बताया गया कि यहां चौकी से कुछ दूरी पर एक खेत में 12 गोवंशीय पशुओं के अवशेष पडे मिले।

घटना की जानकारी लगते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण और हिंदू संगठन के कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंच गए और हंगमा किया।उधर हंगामे की सूचना पर भारी पुलिस बल के साथ डीएम शकुंतला गौतम व एसपी प्रताप गोपेंद्र यादव भी मौके पर पहुंचे।अधिकारियों ने लोगों को समझाने की कोशिश की लेकिन वे नहीं माने।
वहीं गोकशी घटना को लेकर एसपी प्रताप गोपेन्द्र यादव ने क्षेत्र की बोहला चौकी पर तैनात सभी पुलिस कर्मियों को तुरंत सस्पेंड कर दिया। चौकी इंचार्ज बलराम सिंह, हेड कांस्टेबल हरेंद्र, कांस्टेबल सुभाष, सुबोध को सस्पेंड किया गया है।सिपाही उदित 15 अगस्त से छुट्टी पर हैं।जिले में गोकशी की घटनाएं नही रुक रही हैं।वर्ष 2019 में 15 से अधिक घटनाएं हो चुकी हैं।
loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.