October 25, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

डबल मर्डर का सनसनीखेज मामला, एक की हालत गंभीर

1 min read
death double murder case

death double murder case

गुजरात के अमरैली जिले में डबल मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आवारा पशुओं की सूचना नगर पालिका को देने पर दो युवकों की आठ से दस शख्सों ने धारदार हथियारों से हमला कर हत्या कर दी। इस दौरान एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसकी भी हालत नाजुक है। घटना के बाद अमरैली के कुकावाव क्षेत्र में तनाव का माहौल है। पुलिस ने दंगा न हो इसलिए, पूरे इलाके में सुरक्षा कड़़ी कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, अमरेली के कुकावाव रहते गोविंद भाई रामभाई (30) त्राड और करसर उर्फ भलावभाई (27) नामक दो युवक रविवार रात कुकावाव रोड पर खड़े थे। इसी दौरान आठ से दस शख्स आए और दोनों पर धारदार हथियारों से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद सभी आरोपित फरार हो गए। घटना की सूचना पाते ही अमरेली पुलिस का काफिला आ पहुंचा। अमरेली पुलिस ने प्राथमिक जांच के बाद बताया कि गोविंद रामभाई त्राड और करसन आवारा पशुओं की जानकारी नगरपालिका को देते थे। जिसके बाद नगरपालिका इस पर कार्रवाई करती थी। इसके कारण दोनों युवक कुछ लोगों की नजर में आ गए थे।

पुलिस ने बताया कि अदावत रखते हुए कुछ लोग गत रात कुकावाड रोड पर खड़े गोविंद और करसन पर घातक हथियारों से महाल कर दिया। इस घटना में बीच-बचाव के लिए आया अन्य एक युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसकी हालत नाजुक है। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद पूरे इलाके में तनावपूर्ण माहौल है। सुरक्षा को देखते हुए पूरे इलाके में पुलिस की पेट्रोलिंग बढ़ा दी गई है। पुलिस ने बताया कि दोनों के शवों को पोस्टमोर्टम के लिए भेज कर कुल 10 शख्सों के खिलाफ मामला दर्ज किया है । आरोपितों को पकड़ने के लिए अलग-अलग टीमों को काम पर लगाया गया है। अभी कर इस मामले की किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.