October 25, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

TAMIL NADU: में आतंकी संगठन अंसारुल्ला मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी मुहम्मद शेख के घर और ऑफिस में छापेमारी

1 min read

तमिलनाडु में आतंकी संगठन अंसारुल्ला मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने शनिवार की सुबह मुहम्मद शेख के चेन्नई स्थित घर और ऑफिस में छापेमारी की। एनआई ने यह छापेमारी तमिलनाडु के मदुरै, थेनी, नेलाई समेत कई इलाकों में की है।

एनआईए ने शेख मुहम्मद के खिलाफ अंसारुल्ला नाम के आतंकी संगठन बनाकर भारत सरकार के खिलाफ युद्ध छेड़ने की साजिश रचने का केस दर्ज किया था।

गौरतलब है कि इस से पहले एनाईए ने अंसारुल्ला केस में रविवार को दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था। एनआईए के मुताबिक, आरोपी देश में बड़े आतंकी हमले की तैयारी में थे और इसके लिए वे फंड भी इकट्ठा कर रहे थे।

ये भी पढ़ें: एनआईए ने आतंकी हमले की साजिश रचने वाले अंसारुल्ला नाम के संगठन का पर्दाफाश किया था। एनआईए ने पिछली शनिवार को चेन्नै और नागपट्टिनम जिले में स्थित तीन संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी की थी।

इस छापेमारी में 9 मोबाइल, 15 सिम कार्ड्स, 7 मेमोरी कार्ड्स, 3 लैपटॉप, 5 हार्ड डिस्क, 6 पेन ड्राइव, दो टैबलेट और तीन सीडी और डीवीडी बरामद हुईं। बताया जा रहा है कि पूरे देश और उससे बाहर के भी कई लोग इससे जुड़े हैं जो भारत सरकार के खिलाफ जंग छेड़ने की साजिश रच रहे थे। इन दहशतगर्दों ने अंसारुल्ला नाम का आतंकी संगठन बना रखा है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.