October 25, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

SALMAN KHAN: ने की ‘नच बलिए 9’ की शुरुआत

1 min read

नच बलिए सीजन 9 की शुरुआत हो चुकी है। सलमान खान ने शो की जबरदस्त ओपनिंग की। सलमान ने शो के दौरान बताया कि वो इस शो के प्रोड्यूसर हैं। इसके साथ ही इस सीजन की 5 जोड़ियों का भी खुलासा किया है।

श्रद्धा आर्या और आलम सिंह

सबसे पहले इस शो में कपल के तौर पर एंट्री हुई एक्ट्रेस श्रद्धा आर्य की। श्रद्धा यहां अबने बॉयफ्रेंड आलम सिंह के साथ पहुंचीं। श्रद्धा ने इस दौरान बताया कि अभी कुछ महीने पहले ही दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया है और फिलहाल दोनों इस रिलेशन को एंजॉय कर रहे हैं।

उर्शवी ढोलकिया और अनुज सचदेवा

तीसरी जोड़ी के तौर पर उर्शवी ढोलकिया और अनुज सचदेवा ने एंट्री की। शो में अपनी जिंदगी के बारे में बात करते हुए उर्वशी के आंसू भी आ गए। वहीं उर्वशी ने स्टेज पर कुछ शर्ते भी रखीं जिन्हें अनुज ने पूरी तरह से मान लिया

बिंदु दारा सिंह और दीना 

चौथी जोड़ी के स्वागत के लिए स्टेज पर राहुल महाजन और श्रेनु पारिख पहुंचे। बता दें कि जिस जोड़ी के स्वागत के लिए राहुल और श्रेनु पहुंचे थे उनका नाम है बिंदु दारा सिंह और दीना। बिंदु ने इस दौरान पत्नी दीना की काफी तारीफ की।

प्रिंस नरुला और युविका

पांचवी जोड़ी के तौर पर प्रिंस नरुला और युविका चौधरी पहुंचे। बता दें कि एक साल पहले ही प्रिंस और युविका की शादी हुई है।
विवेक सुहाग और बबीता फोगाट

शो में दूसरी जोड़ी विवेक सुहाग और बबीता फोगाट के तौर पर एंट्री हुई है। दोनों ने एक दूसरे को लेकर कुछ बातें बताईं और साथ ही कुश्ती को लेकर भी उन्होंने बात की।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.