June 22, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

Redmi K30 Pro में होगा क्वालकॉम का सबसे दमदार प्रोसेसर, 5G सपोर्ट से होगा लैस

1 min read

Xiaomi Redmi K30 Pro कंपनी का अगामी फ्लैगशिप फोन होगा, जो अब लॉन्च से बहुत दूर नहीं है। पिछले कुछ समय से ये अफवाहें थी कि फोन Snapdragon 865 चिपसेट के साथ आएगा, लेकिन अब यह अफवाहें सच्चाई में बदल गई है, क्योंकि शाओमी ने पुष्टी कर दी है कि रेडमी के30 प्रो क्वालकॉम के लेटेस्ट और सबसे दमदार स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट के साथ आएगा। रेडमी ब्रांड के जनरल मैनेजर लू वीबिंग द्वारा साझा की गई एक टीज़र तस्वीर यह भी बताती है कि Redmi K30 Pro 5G रेडी फोन होगा, जिसमें डुअल-बैंड (NSA + SA) सपोर्ट शामिल होने की संभावना है।

रेडमी के30 प्रो में स्मैपड्रैगन 865 चिपसेट शामिल होने की पुष्टि करने के अलावा, वीबिंग के वीबो पोस्ट में यह भी दावा है कि आगामी रेडमी फ्लैगशिप फोन बेहतर कैमरा परफॉर्मेंस, बेहतर बैटरी लाइफ और अच्छे अनुभव के साथ आएगा। साझा किए गए पोस्टर में बड़ा 5G शब्द भी एक स्पष्ट संकेत है कि Redmi K30 Pro स्मार्टफोन 5G सेलुलर कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ आएगा।

वीबिंग के पोस्ट में यह भी कहा गया है कि रेडमी के30 प्रो मार्च में लॉन्च किया जाएगा, लेकिन उन्होंने इसके लॉन्च की एक सटीक तारीख का खुलासा नहीं किया है। इस हफ्ते की शुरुआत में, हमने रेडमी के30 प्रो के डिज़ाइन को पहली बार एक आधिकारिक टीज़र पोस्टर के जरिए देखा था। आगामी रेडमी फ्लैगशिप पिछले मॉडल की तरह एक ऑल-स्क्रीन डिज़ाइन के साथ आएगा।

फोन में नॉच या होल-पंच डिस्प्ले का शामिल ना होना, इस बात का इशारा करता है कि यह आगामी फ्लैगशिप फोन Xiaomi Redmi K20 Pro के नक्शेकदम पर चलेगा और पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ आएगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि रेडमी के30 प्रो के पॉप-अप कैमरा मॉड्यूल के अंदर शाओमी कितने कैमरे देता है। बता दें कि इसका अफॉर्डेबल मॉडल रेडमी के30 दो सेल्फी कैमरों से लैस है।

रेडमी के30 प्रो में 4,700 एमएएच बैटरी शामिल होने की खबर है, लेकिन इसमें फास्ट चार्जिंग आउटपुट या वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा या नहीं, इसपर फिलहाल रौशनी नहीं डाली गई है। एक अन्य रिपोर्ट में यह भी पता चला है कि शाओमी Redmi K30 Pro में सोनी IMX 686 सेंसर वाला 64-मेगापिक्सल क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.