August 9, 2022

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

राजधानी के लोगों ने लखनऊ पुलिस के नमस्ते अभियान की सराहना की

1 min read

लखनऊ पुलिस के पुलिसकर्मियों ने लखनऊ के पार्कों के बाहर मॉर्निंग वॉकर्स से हालचाल लिया और उन्हें अपना नंबर देकर कोई दिक्कत होने पर फोन करने का निवेदन किया। राजधानी के लोगों ने लखनऊ पुलिस के नमस्ते अभियान की सराहना की कुछ पुलिसकर्मी पार्क में टहलने आए लोगों से नमस्ते करते नजर आए। विशालखंड-1 निवासी डॉ.राहुल सिंह से भी लोहिया पार्क में जाते समय पुलिसकर्मियों ने नमस्ते किया। पुलिसकर्मियों का यह नया रूप देखकर वह थोड़ा अचंभित हुए। उन्होंने भी पुलिसकर्मियों को नमस्कार किया। पुलिसकर्मियों ने उनका हालचाल लिया। पूछा कि सर कोई परेशानी तो नहीं। उन्होंने सिर हिलाते हुए कहा नहीं, कोई दिक्कत नहीं है।

भविष्य में कोई दिक्कत होने पर तुरंत ही कॉल करके सूचना देने के लिए कहा। यही नहीं पुलिसकर्मियों ने उनसे रजिस्टर पर नमस्ते लखनऊ का फीडबैक भी लिया। इस अभियान के दौरान महिला पुलिसकर्मी भी मौजूद रहीं।व्यवसायी विजय भाटिया और उनकी पत्नी रेनू भाटिया लोहिया पार्क के गेट नंबर 4 पर पहुंचे तो पुलिसकर्मियों को नमस्ते करते देख कर कुछ पल के लिए दंग रह गए। ड्यूटी पर मौजूद दारोगा मोहम्मद जावेद, सिपाही अमित शर्मा दम्पती से बातचीत की और उनका हालचाल किया। दम्पती ने पुलिस के इस नए अंदाज को देख सवाल किया तो जवाब मिला कि लखनऊ पुलिस ने लोगों के लिए नमस्ते लखनऊ योजना शुरू है।

इसी के तहत लोगों से उनका हालचाल लिया जा रहा है।नमस्ते लखनऊ के तहत शाम पांच से लेकर पुलिस की एक टीम एसआई अमरकांज त्यागी एनबीआरआई गेट के बाहर पहुंची। गेट के बाहर पुलिस की टीम लोगों का इंतजार करती तो दिखीं, लेकिन शाम के वक्त वहां वॉक के लिए लोग नहीं पहुंचे। कुछ देर इंतजार के बाद पुलिस की टीम वहां से चली गई।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.