October 2, 2022

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

दिल्ली हिंसा के दौरान फरार हुआ शाहरुख अब आया गिरफ्त में। …..

1 min read

बड़ी खबर। ….. दिल्ली हिंसा के दौरान पुलिसकर्मी पर पिस्टल चलाने वाले शाहरुख को किया गया गिरफ्तार दिल्ली की क्राइम ब्रांच टीम ने शाहरुख को उत्तर प्रदेश के शामली से गिरफ्तार किया है. फिलहाल, उससे पूछताछ की जा रही है. साथ ही उसको पनाह देने वाले लोगों की तलाश शुरू हो गई है दिल्ली हिंसा के दौरान 24 फरवरी को जाफराबाद इलाके में एक शख्स ने 8 राउंड फायरिंग की थी. इस शख्स ने फायरिंग के दौरान एक पुलिस कर्मी पर पिस्टल भी तान दिया था. फायरिंग करते हुए यह शख्स फिर भीड़ में गायब हो गया था. इस शख्स की पहचान शाहरुख के रूप में हुई थी.

दिल्ली पुलिस कई दिनों से शाहरुख की तलाश कर रही थी. बताया जा रहा था कि वह दिल्ली के थाना उस्मानपुर का रहने वाला है, लेकिन घटना के बाद से ही वह अपने परिवार के साथ फरार हो गया था. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम उसकी तलाश में लगी थी की तभी क्राइम ब्रांच को खबर मिली कि शाहरुख शामली में छिपा है. इसके बाद उत्तर प्रदेश पुलिस और दिल्ली पुलिस ने मिलकर शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है. इसके साथ ही शाहरुख के मददगारों की भी तलाश शुरू हो गई है.

शाहरुख ने दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल दीपक दहिया पर पिस्टल तानी थी. दीपक दहिया ने कहा था कि शख्स सामने से फायरिंग करते हुए आ रहा था दूसरे लोग उसकी फायरिंग की जद में न आ जाएं, इसके लिए उन्होंने उसे बीच में ही रोक लिया जान जोखिम में डालने के सवाल पर हेड कॉन्स्टेबल दीपक दहिया ने कहा था कि सबसे पहले तो हमें हमारे पब्लिक की जान बचानी है पहले तो जिनके लिए नौकरी कर रहे हैं, वे जरूरी हैं हमें तो लग जाएगी यह तो बाद की बात है

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.