June 22, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

इरफान अंग्रेजी मीडियम के बाद लंबी छुट्टी पर। …….

1 min read

आपको बतादे की निर्माता दिनेश विजन और निर्देशक होमी अदजानिया की इस शुक्रवार रिलीज हो रही फिल्म अंग्रेजी मीडियम इसके मुख्य कलाकार इरफान खान ने कैंसर के इलाज के दौरान ही पूरी कर दी। आमतौर पर कैंसर जैसी गंभीर बीमारी के दौरान कलाकार हों या क्रिकेटर अपने काम से दूर ही रहते हैं लेकिन ये इरफान खान के जीवट का ही परिणाम रहा कि उन्होंने ये फिल्म इलाज के दौरान पूरी की। इन दिनों इरफान मुंबई के ही एक अस्पताल में अपना बाकी का इलाज करा रहे हैं और उनके निकटवर्ती सूत्रों की मानें तो अगली फिल्म अब वह पूरी तरह ठीक होने के बाद ही करने का फैसला कर चुके हैं।

उनकी अगली फिल्म कब शुरू होगी, कुछ कहा नहीं जा सकता।करीना कपूर, दीपक डोबरियाल और राधिका मदान फिल्म अंग्रेजी मीडियम के बाकी सितारे हैं। फिल्म के निर्माता व निर्देशक के अलावा इन सितारों में से सिर्फ दीपक और राधिका ही फिल्म की रिलीज से पहले मीडिया से बातें की। पूरे प्रचार में न तो करीना कपूर ने हिस्सा लिया और न ही इरफान खान ने। इस दौरान जो भी बयान या बातें इन दोनों की तरफ से सामने आईं वो सब ईमेल पर भेजे गए सवालों के जवाब हैं। फिल्म की शूटिंग से जुड़े लोग बताते हैं कि शूटिंग के दौरान भी इरफान काफी बेचैन रहा करते थे और अपना शॉट देने के बाद तुरंत आकर अपनी कुर्सी पर आराम करने लगते थे।

इरफान को जो लोग करीब से जानते हैं, वे बताते हैं कि इरफान अपना शॉट खत्म होने के बाद आराम से बैठ जाने वाले कलाकारों में कतई नहीं हैं।फिल्म अंग्रेजी मीडियम को लेकर सिर्फ इरफान के प्रशंसक ही नहीं बल्कि आम हिंदी सिने दर्शक भी काफी उतावले हैं। इरफान की पिछली फिल्म कारवां 3 अगस्त 2018 को रिलीज हुई थी, तब से लोग इरफान को फिर से बड़े परदे पर देखने के लिए बेकरार हैं।

फिल्म अंग्रेजी मीडियम के निर्देशक होमी अदजानिया इस बात की तारीफ करते हैं कि इरफान ने फिल्म अंग्रेजी मीडियम का शूट शुरू करने के बाद एक बार भी इसकी शूटिंग अपने स्वास्थ्य के चलते नहीं टाली। वह हर दिन पूरी तरह तैयार होकर सेट पर आते और अपना काम पूरी एकाग्रता के साथ खत्म करते।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.