June 22, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

कार्तिक ने कोरोना से बचने के लिए 2.50 min की दी स्पीच

1 min read

बॉलीवुड के सभी सितारे अपने फैंस से यही अपील कर रहे हैं कि कोरोना वायरस से बचने के लिए सावधानियां बरतनी जरूरी हैं। कोरोना वायरस के कारण देश के सभी जरूरी काम तक रोक दिए गए हैं और आम लोग भी अपने ऑफिस नहीं जा पा रहे हैं। सरकार ने लोगों से अपील की है कि वो ऑफिस के काम भी घर से ही करें, इससे बचने के लिए काफी जगरुकता फैलाई जा रही है। कार्तिक आर्यन भी आजकल लोगों के काफी फेवरेट हो रहे हैं, तो उन्होंने भी कोरोना वायरस के बचाव के लिए लोगों से अपील की है।

इस अपील में कार्तिक अपने पंचनामा स्टाइल में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस वीडियो में लोगों को घर रहने और बार-बार हाथ धोने जैसे कई बचाव के बारे में बताया है कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो मिनट चौबीस सेकेंड का एक विडियो शेयर किया है. इस पूरे वीडियो में वह लोगों से कोरोना वायरस से बचने के लिए घर में रहने और कुछ दिन के लिए दूरी बनाने के लिए कह रहे हैं.

वीडियो में कार्तिक आयर्न प्यार का पंचमाना वाले अपने बिना रुके स्टाइल में बोलते दिखाई दे रहे हैं जो कि उनके इस वीडियो के वायर होने का कारण बना है. बता दें कि वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गेनाइजेशन ने बीते बुधवार को कोरोना वायरस को महामारी घोषित कर दिया. इसके साथ ही WHO ने सेफ हैंड चैलेंज कैंपेन शुरू किया।

जिसके तहत सेलिब्रेटी बढ़चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन आखिरी बार डायरेक्टर इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल में नजर आए थे. कार्तिक आर्यन फिल्म भुल भूलैया 2 में कियारा आडवाणी और तब्बू के साथ काम कर रहे हैं. यह फिल्म जुलाई 2020 में रिलीज होगी. वहीं, कार्तिक आर्यन फिल्म दोस्ताना 2 में जाह्नवी कपूर और लक्ष्य के साथ काम करेंगे.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.