June 23, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

दिल्ली से चेन्नई जा रहे हेयर स्टाइलिस्ट को कोरोना

1 min read

बतादे तमिलनाडु में कोरोना वायरस के अब तक तीन मामले सामने आए हैं. लेकिन आशंका है कि राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित जो दूसरा व्यक्ति सामने आया था, वह सामुदायिक संक्रमण का कारण बन सकता है. इस आशंका के चलते प्रशासन अब उन सभी लोगों की तलाश कर रहा है जो उसके संपर्क में आए थे सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के रामपुर से एक 20 वर्षीय व्यक्ति पहले दिल्ली गया और फिर वहां से ट्रेन पकड़कर चेन्नई आया. उसकी पहचान एक हेयर स्टाइलिस्ट के रूप में हुई है और वह 12 मार्च को चेन्नई काम की तलाश में आया था.

बताया जा रहा है कि चेन्नई पहुंचने के बाद उसने एक लोकल सैलून में काम करना शुरू किया था चेन्नई पहुंचने के कुछ ही दिन बाद उसमें कोरोना वायरस संक्रमण के लक्षण दिखने शुरू हो गए थे. जिसके बाद उसे 16 मार्च को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.जिस फ्लैट में वह रहता था, उस फ्लैट में रहने वाले सात अन्य लोगों को प्रशासन ने एकांतवास में रखा है. उसके कमरे में उसके अलावा पांच और लोग रहते थे.

इसके अलावा, प्रशासन के लोग इस क्षेत्र में दरवाजे-दरवाजे जाकर यह पूछताछ कर रहे हैं कि जिस सैलून में वह हेयर स्टाइलिस्ट काम कर रहा था, वहां कौन-कौन गया था? जहां वह रहता था वहां आसपास रहने वाले सभी लोगों की एक टास्क टीम द्वारा जांच की जा रही है.

अभी तक तमिलनाडु में कोराना वायरस के कुल तीन मामले सामने आए हैं. यहां पहला जो मामला सामने आया था, वह एक 45 वर्षीय व्यक्ति का था जिसने ओमान से चेन्नई की यात्रा की थी. अब उसकी जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है और उसे घर भेज दिया गया है,

जहां वह एकांतवास में रह रहा है ​तमिलनाडु में दूसरा मामला उक्त हेयर स्टाइलिस्ट का था और तीसरा मामला एक 21 वर्षीय छात्र का है जो डबलिन, आयरलैंड से 17 मार्च को भारत आया था. 18 मार्च को उसे राजीव गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.