October 2, 2022

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

CM गहलोत ने PM मोदी व गृहमंत्री शाह से मांगा सहयोग

1 min read

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कोरोना संकट को लेकर पोएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से फोन पर बात की. सीएम ने पीएम मोदी से कोरोना संकट से निपटने के लिए केन्द्र से सहयोग का आग्रह किया. सीएम ने कोरोना से निपटने के लिए किए जा रहे काम से अवगत करवाया सीएम ने पीएम को बताया कि महामारी से निपटने में राज्य सरकार मिशन मॉड पर काम कर रही है.

गहलोत ने पीएम मोदी से आग्रह किया कि संकट की इस घड़ी में केन्द्र खुले मन से राज्य सरकार को सहयोग दे. पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री के आग्रह पर उन्हें विश्वास दिलाया कि केन्द्र सरकार इस महामारी से लड़ने के लिए राज्य सरकार को पूरा सहयोग देगी सीएम अशोक गहलोत ने पीएम को बताया कि सरकार इस वैश्विक महामारी से निपटने के लिए मिशन मोड पर काम कर रही है.

इस काम में सभी जनप्रतिनिधियों, धर्मगुरूओं, सामाजिक संस्थाओं, चिकित्सक समुदाय सहित तमाम वर्गों का सहयोग लिया जा रहा है.लॉकडाउन की सख्ती से पालना के साथ-साथ जरूरतमंदों की आर्थिक एवं सामाजिक सुरक्षा के लिए राज्य सरकार ने 2 हजार करोड़ रुपये का आर्थिक पैकेज घोषित किया है.

गहलोत ने कहा कि हमने संकल्प लिया है कि प्रदेश में एक भी व्यक्ति लॉकडाउन की वजह से भूखा नहीं सोए गहलोत ने केन्द्र से सहयोग को लेकर केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भी फोन पर बात की. गहलोत ने शाह को राज्य सरकार द्वारा किए जा रहे प्रयासों से अवगत कराया और आवश्यक सहयोग की अपेक्षा की.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.