June 23, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

कार्तिक आर्यन ने राहत कोष में दान की रकम और बोले। …..

1 min read

कोरोनावायरस से लड़ने के लिए और गरीबों व जरूरतमंदों की मदद के लिए उद्योगपतियों से लेकर बॉलीवुड और दक्षिण फिल्मों के कलाकार दान कर रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कार्तिक आर्यन ने भी लोगों की मदद के लिए पीएम रिलीफ फंड में अच्छी खासी रकम दान की है. इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए दी है. उन्होंने कहा कि आज मैं जो कुछ भी हूं और जो कुछ भी मैंने कमाया है वह सब भारत के लोगों के कारण ही है. कार्तिक आर्यन ने अपने ट्वीट के जरिए दूसरे लोगों से भी किसी न किसी तरह मदद करने की गुहार लगाई.कार्तिक आर्यन ने भारत की जनता की मदद के लिए करीब 1 करोड़ रुपये दान किये.

उन्होंने इस बारे में बताते हुए ट्वीट किया एक राष्ट्र के रूप में इस समय साथ खड़े होने की काफी आवश्यकता है. मैं जो कुछ भी हूं, जो कुछ भी मैंने कमाया है, वह केवल भारत के लोगों की वजह से है और हम सबके लिए ही मैं पीएम रिलीज फंड में एक करोड़ रुपये दान कर रहा हूं. मैं अपने सभी साथी भारतीयों से भी किसी न किसी तरह से मदद करने का आग्रह करता हूं. कार्तिक आर्यन का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे है बता दें कि कोरोनावायरस की जंग से लड़ने के लिए अब तक कार्तिक आर्यन के अलावा अक्षय कुमार, वरुण धवन, भूषण कुमार और कई बॉलीवुड कलाकार पैसे दान कर चुके हैं.

वहीं, कोरोनावायरस की बात करें तो भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या 1000 पार कर चुकी है और अब तक कुल 1024 लोग कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं. इससे इतर बीमारी से अब तक कुल 27 लोगों की मौत हो चुकी है. हालांकि, थोड़ी राहत वाली बात यह है कि करीब 96 लोग इस बीमारी से ठीक भी हो चुके हैं. कोरोनावायरस वायरस के सबसे ज्यादा मामले अब तक महाराष्ट्र में सामने आए हैं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.