June 21, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

न्यासा की Coronavirus अफवा पर आया पापा अजय देवगन का जवाब। …..

1 min read

बीते कुछ समय से कोरोना वायरस के कारण से पूरी दुनिया परेशान है. अक्सर लोग इस बीमारी के कारण डर में जी रहे हैं, लेकिन इसके साथ ही कई अफवाहें भी काफी वायरल हो रही हैं. जैसे हाल ही में बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन की पत्नी व एक्ट्रेस काजोल और उनकी बेटी न्यासा को लेकर भी एक भयानक अफवाह फैल गई. कई पोस्ट में कहा जा रहा था कि काजोल और न्यासा को कोरोना वायरस हो गया है. लेकिन अब इन खबरों पर अजय देवगन ने अपनी चुप्पी तोड़ी है अजय देवगन ने अपने ट्विटर एकाउंट से एक ने ट्वीट किया है, जिसमें इन बतों को कोरी अफवाह बताया है.

उन्होंने यहां लिखा है थैंक्यू काजोल और न्यासा की चिंता करने के लिए. काजोल और न्यासा बिल्कुल ठीक हैं. उनकी हेल्थ के बारे में अफवाहें निराधार, झूठी और आधारहीन हैं दरअसल अफवाह थी कि न्यासा में COVID- 19 के लक्षण नजर आए जिसके बाद काजोल उन्हें लेकर हॉस्पिटल पहुंचीं हैं. इसके बाद काजोल और न्यासा की कई पुरानी तस्वीरों के साथ यह फेक खबर वायरल होने लगी.अब सवाल यह है कि इतनी बड़ी अफवाह सामने कैसे आई. तो बता दें कि कुछ दिनों पहले काजोल और उनकी बेटी न्यासा सिंगापुर से वापस लौटी हैं.

एयरपोर्ट पर दोनों को स्पॉट किया गया था जिसकी फोटोज भी काफी वायरल हुई थी. इस समय पूरा देवगन परिवार आइसोलेशन में हैं और वे घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं.वर्क फ्रंट की बात करें तो अजय देवगन अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी में दिखाई देंगे. इस फिल्म को पहले 24 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज किया जाना था. लेकिन कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते इसकी रिलीज को टाल दिया गया है. इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है. फिल्म में अजय देवगन के अलावा अभिनेता अक्षय कुमार और रणवीर सिंह को भी देखा जा सकता है

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.