June 22, 2021

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

Coronavirus Lockdown के प्रभावितों को राहत पहुंचाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पीएम केयर्स फंड की शुरुआत की, जिसमें सभी देशवासी अपनी क्षमता के अनुसार दान करके सहयोग कर सकते हैं। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ भी दिल खोलकर दान दे रहे हैं। अब कंगना रनोट ने पीएम केयर्स फंड के लिए 25 लाख रुपये दान करने का एलान किया है। साथ ही डेलीवेज वर्कर्स की फैमिली के लिए राशन भी दिया है।

इसकी जानकारी ट्विटर के ज़रिए कंगना की बहन और मैनेजर रंगोली चंदेल ने दी है। रंगोली ने लिखा कि हमें एकजुट रहने और जो भी सम्भव हो करना चाहिए। इसी के साथ रंगोली ने साफ़ किया की पीएम केयर्स फंड में दान देने में इतनी देर क्यों हुई, जिसका जवाब में रंगोली ने उन लोगों पर सवाल उठा दिये, जो दान करने से पहले प्लेज ले रहे हैं। रंगोली ने लिखा- कई लोग पूछ रहे हैं कि कंगना ने पहले क्यों दान नहीं किया, वो पहले एमाउंट ट्रांस्फर करना चाहती थी और फिर एलान। वो प्लेजिंग वगैरह में यक़ीन नहीं करती। ख़ैर, मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि 100 रुपये भी बहुत हैं। कृपया दान कीजिए

रंगोली के ट्वीट की मानें तो उनके परिवार के हर सदस्य ने पीएम केयर्स फंड को दान दिया है। कंगना और रंगोली की मां ने एक महीने की पेंशन दी है। रंगोली ने लिखा, हमें नहीं पता की लॉकडाउन कब तक चलेगा। हमारे पास जो है, उसके साथ सरवाइव करने की ज़रूरत है, मगर देश के लिए कुछ समझौता किया जा सकता है। इसके साथ रंगोली ने डोनेशन के स्क्रीन शॉट्स लगाये हैं।

बता दें कि पीएम केयर्स ख़ास तौर पर कोरोना पायरल जैसी आपात स्थितियों के लिए बनाया गया है, जिसके ज़रिए लॉकडाउन की वजह से प्रभावित हुए लोगों की मदद की जा रही है। इस फंड में सबसे पहले अक्षय कुमार ने 25 करोड़ का दान किया था। इसके बाद कार्तिक आर्यन, अजय देवगन, वरुण धवन, सारा अली ख़ान, कटरीना कैफ़, शिल्पा शेट्टी समेत तमाम सेलेब्स ने करोड़ों दान किये हैं।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.