April 30, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में रिया चक्रवर्ती ने तोड़ी चुपी ड्रग्स के आरोपों को बताया गलत

1 min read

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में कई एजेंसियों की जांच का सामना कर रही मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती पर हाल ही में ड्रग्स से जुड़े आरोप लगे हैं. रिया पर आरोप लगा है कि वह ड्रग्स लेती थीं और सुशांत को भी ड्रग्स देने का काम उन्होंने ही किया था. इस आरोप पर रिया ने अपना बचाव किया है, बल्कि दावा किया है कि सुशांत पहले से ही गांजा का सेवन करते थे.

सुशांत की मौत की जांच के बीच ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद इस मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी सामने आ गया है. NCB ने इस सिलसिले में रिया चक्रवर्ती पर मुकदमा दर्ज किया है, लेकिन रिया ने इन सभी आरोपों को खारिज किया.

एक निजी चैनल के साथ बात करते हुए पहली बार उन्होंने तमाम आरोपों पर अपनी सफाई पेश की. रिया ने बल्कि यह दावा किया कि सुशांत को गांजा का सेवन करने की आदत थी और उन दोनों की मुलाकात होने से पहले भी सुशांत ऐसा करते थे.

Dakhal Page-3 News

रिया ने दावा किया कि सुशांत ने केदारनाथ फिल्म के पहले से गांजा का इस्तमाल करना शुरू किया था. अपना बचाव करते हुए रिया ने कहा कि उन्होंने अपनी जिंदगी में कभी भी ड्रग्स नहीं लिया, बल्कि सुशांत को ऐसा करने से रोकने की कोशिश की थी, लेकिन वह नहीं मानते थे.

रिया ने कहा कि वह खुद को निर्दोष साबित करने के लिए किसी भी तरह के ब्लड टेस्ट के लिए तैयार हैं. हालांकि, वह ड्रग्स से जुड़े आरोपों पर ज्यादा बात करने से बचती रहीं और बार-बार जांच पूरी होने का हवाला देती रहीं.

loading...

You may have missed

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.