January 21, 2022

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

पुलवामा के जदुरा इलाके में एनकाउंटर शुरू मिली बड़ी कामयाबी

1 min read

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मार गिराए जा चुके हैं. वहीं गंभीर रूप से घायल हुए एक जवान भी शहीद हो गया है. कश्मीर जोन पुलिस ने बताया, पुलिस और सुरक्षाबल मिलकर इस ऑपरेशन को अंजाम दे रहे हैं. पुलवामा के जदुरा इलाके में शनिवार देर रात मुठभेड़ शुरू हुई थी. फिलहाल इलाके में सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इलाके में आतंकवादियों के छिपे होने की गुप्त सूचना मिली थी, इसके बाद उन्होंने दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के जदूरा में इलाके को घेर कर तलाश अभियान चलाया. तलाश अभियान के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी इसके बाद यह अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया.

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में 3 आतंकी ढेर, एक  जवान घायल | nation - News in Hindi - हिंदी न्यूज़, समाचार, लेटेस्ट-ब्रेकिंग  ...

इससे पहले कश्मीर में एक पंचायत सदस्य की हत्या के लिए जिम्मेदार दो आतंकवादी शुक्रवार को दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में मुठभेड़ में मारे गए चार आतंकवादियों में शामिल थे. अल बदर जिला कमांडर शकूर राथर और उसका साथी किल्लूर इलाके में मुठभेड़ के दौरान मारे गए चार आतंकवादियों में से थे.

All MPs Coming To Parliament Will Have To Conduct Corona Investigation 72  Hours In Advance ANN | संसद आने वाले सभी सांसदों को 72 घंटे पहले कराना होगा  कोरोना टेस्ट, बिना छुए

किल्लूर में आतंकवादियों की उपस्थिति के बारे में विशेष जानकारी के बाद पुलिस और सेना की एक संयुक्त टीम द्वारा ऑपरेशन शुरू किया गया और किल्लूर क्षेत्र में घेराबंदी कर दी गई. एक आतंकवादी ने पहले मुठभेड़ के दौरान आत्मसमर्पण कर दिया.

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया,  1 जवान शहीद – khabreelal

जम्मू-कश्मीर में पुलवामा जिले के त्राल इलाके में पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने शुक्रवार को एक आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ किया. पुलिस ने कहा कि अवंतीपोरा के ताकिया गुलाबबाग त्राल इलाके में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष जानकारी के आधार पर सेना और सीआरपीएफ ने इलाके में तलाशी अभियान चलाया.

Pulwama encounter update: 3 unidentified terrorists killed

पुलिस ने कहा इलाके में तलाशी के दौरान आतंकी संगठन जेएएम के एक ठिकाने का भंडाफोड़ किया गया, जिसके बाद उसे नष्ट कर दिया गया हैं. संयुक्त टीम ने मौके से गोला-बारूद भी बरामद किया, जिसे जांच के उद्देश्य से कब्जे में ले लिया गया है. संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.