October 1, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

प्राइम वीडियो तथा नेटफ्लिक्स डिज्नी हॉटस्टार और ज़ईफाईव का सब्सक्रिप्शन इन प्लांस के साथ मिल रहा मुफ्त में:-

1 min read

महामारी की वजह से लंबे समय से सिनेमाघर बंद हैं, इसके चलते ओवर-द-टॉप सर्विसेज (OTT प्लेटफॉर्म्स) का चलन बढ़ गया है। कई फिल्में भी सिनेमाघरों की बजाएओ टी टी प्लेटफॉर्म्स पर ही रिलीज की जा चुकी है। इनके महत्व को देखते हुए कई टेलीकॉम कंपनियां भी अपने प्लान्स में विभिन्न ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की सुविधा फ्री में प्रदान कर रही हैं।

Jio Fiber, Airtel And Vodafone Rexd Mobile Plans Offering Free  Subscriptions To Netflix, Prime Video, Disney+ Hotstar - यहां फ्री मिल रहा  है Netflix, Prime Video, Disney+hotstar और Zee5 का सब्सक्रिप्शन! -

जियो फाइबर ने अपने प्री-पेड प्लान अपडेट किए हैं। इसके 999 रुपए के गोल्ड प्लान या उससे ऊपर के प्लान के अंतर्गत Amazon Prime Video का एक साल का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिल रहा है। इसके अलावा 150 एमबीपीएस की स्पीड भी मिलेगी। जियो के प्रीपेड यूजर्स के लिए भी ऑफर्स हैं। 401 रुपए, 2599 रुपए या डेटा एड-ऑन रिचार्ज करने वालों को डिज्नी हॉटस्टार वी आई पी का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। जियो फाइबर के 1499 रुपए के प्लान के तहत 12 ऐप्स के साथ ही नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगा। इसके डायमंड प्लान में 300 एमबीपीएस की स्पीड मिलेगी। जियो फाइबर के 1499 रुपए वाले प्लान मे डिज्नी-हॉटस्टार का वीआईपी सब्सक्रिप्शन मिलेगा। रिलायंस जियो फाइबर के 1499 रुपए वाले प्लान में भी ज़ईफाईव का सालाना सब्सक्रिप्शन फ्री में मिल रहा है। इसका सालाना सब्सक्रिप्शन 360 रुपए है।

Netflix Prime Video And Zee5 Viewers Increased Instead Of Hotstar During  Lockdown - लॉकडाउन में नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो के साथ इस देसी ओटीटी की  निकली लॉटरी, एकदम से बढ़े ...
एयरटेल 349 और 499 रुपए के पोस्ट पेड प्लान पर एमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दे रहा है। इसके तहत 75 जीबी तक का डाटा भी मिलेगा। एयरटेल पहले नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन फ्री में दे रहा था, लेकिन अब वह यह ऑफर नहीं दे रहा है। एयरटेल 56 दिन की वैलिडिटी वाले 401 रुपए और 599 रुपए के प्री-पेड प्लान पर एक साल के लिएडिज्नी हॉटस्टारका सब्सक्रिप्शन फ्री में प्रदान कर रहा है। एयरटेल के 2698 रुपए वाले प्लान मे भी यह सुविधा उपलब्ध है।

Netflix vs Amazon Prime Video vs Hotstar: Comparing prices, features of OTT  video streaming services | Technology News,The Indian Express

Vodafone भी 999 रुपए के रेड पोस्टपेड के तहत एक साल का अमेजन प्राइम फ्री में दे रहा है। वोडाफोन के 1099 रुपए वाले रेडएक्स पोस्ट पेड प्लान के तहत अमेजन प्राइम के साथ ही नेटफ्लिक्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। वोडाफोन के रेडएक्स प्लान में ZEE5 का सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए फ्री में मिल रहा है। इसका सालाना सब्सक्रिप्शन 360 रुपए है।

WHAT IS LATEST AND WORTH WATCHING ON NETFLIX, AMAZON PRIME , DISNEY+  HOTSTAR AND ZEE5

बी एस नल अपने सुपरस्टार 300 जीबी (590 रुपए) और 500 जीबी (949 रुपए) वाले ब्रॉडबैंड प्लान के साथ डिज्नी-हॉटस्टार की मेम्बरशिप फ्री में प्रदान कर रहा है। इसका सालाना सब्सक्रिप्शन 1499 रुपए है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.