September 10, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

इस वजह से सितंबर-अक्टूबर की अवधि ‘टाइगर श्रॉफ’ के लिए रहा है एक सफल समय:-

1 min read

प्रतिभा, बहुमुखता और चुनौतीपूर्ण स्पिरीट के संयोग से, टाइगर श्रॉफ ने सिने उद्योग में अपने लिए एक विशेष स्थान बनाया है। उनके हाय ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस हों या उनके जटिल डांस मूव्स, अभिनेता ने अपने हर प्रोजेक्ट के साथ अपने स्तर को उठाया है।

Tiger Shroff says he bought new house for mother Ayesha: 'I push myself so  hard to make her happy, proud and secure' - bollywood - Hindustan Times

इस मल्टी-हाइफ़न स्टार ने अपने डेब्यू गीत ‘अनबिलीवेबल’ के साथ धूम मचा दी है और यह गीत सही मायनों में सूची में सबसे ऊपर है। उनका ट्रैक ‘अनबिलीवेबल’ हाल ही में प्रदर्शित किया गया है और इस पर प्रशंसकों ने जो तारीफ और प्यार बरसाया है, वह अविश्वसनीय है।

सितंबर-अक्टूबर की अवधि हमेशा टाइगर के लिए एक वरदान रही है। सबसे कम उम्र के एक्शन स्टार ने एक्शन फिल्म ‘वॉर’ में खालिद के रूप में अपने शानदार प्रदर्शन से प्रशंसा हासिल की थी। यह फिल्म 2019 के लिए ब्लॉकबस्टर साबित हुई और उसने 1 दिन में 52 करोड़ की सबसे बड़ी ओपनिंग हासिल की।

Tiger Shroff-starrer 'Baaghi 3' crosses Rs 53.83 crore in first weekend-  The New Indian Express

फिल्म ‘वॉर’ एकमात्र ऐसी फिल्म थी जो, पिछले साल सबसे अधिक चर्चा का विषय बनी थी। ‘अनबिलीवेबल’ के साथ इस साल, टाइगर ने संगीत की दुनिया पर कब्जा कर लिया है- और उनका संगीत उनके प्रशंसकों के लिए एक सुखद आश्चर्य का विषय बना है।

😍 Tiger Shroff | Tiger shroff, Bollywood actors, Bollywood celebrities

चाहे वह उनकी आवाज हो या उनके अल्ट्रा-स्मूद डांस मूव्स, टाइगर ने सभी का दिल जीत लिया है। उनके गीत और वॉर दोनों की सफलता सही मायने में उचित ठहराती है कि टाइगर के लिए कुछ भी संभव है। विशेष रूप से, सितंबर-अक्टूबर की अवधि भाग्यशाली है।
टाइगर श्रॉफ के क्राफ्ट में उल्लेखनीय वृद्धि देखी गई है। अपनी प्रतिभा में विविधता लाने के बाद, टाइगर को एक ऑल राउंडर- ऐस डांसर, अभूतपूर्व गायक और एक बहुमुखी अभिनेता के रूप में आसानी से देखा जा सकता है। सभी सही कारणों के लिए, वर्तमान में टाइगर सबसे अधिक मांगवाले अभिनेता है।

Tiger Shroff reveals interesting details about upcoming film Baaghi 3. Read  deets here | Celebrities News – India TV

इस अविश्वसनीय यात्रा को और अधिक यादगार बनाने के लिए, टाइगर श्रॉफ ने अपने प्रशंसकों को धन्यवाद देने के लिए सोशल मीडिया चुनौती दी है। ‘अनबिलीवेबल’ टाइगर श्रॉफ द्वारा गाया गया है और बिग बैंग म्युजिक के गौरव वाधवा द्वारा निर्मित है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.