May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

लॉक डाउन के दौरान भी उर्वशी रौतेला का जलवा इंटरनेट पे कायम

1 min read

पूरा देश आज कोरोना वायरस जैसी भयानक बीमारी से जूझ रहा है। इस वायरस ने अबतक न जानें कितनी जानें ले ली हैं। कोरोना को महामारी घोषित का दिया गया है। चीन से शुरू हुए जानलेवा कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए देश भर में 21 दिनों का लॉक डाउन कर दिया गया है। ऐसे में आम जनता के साथ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज को भी घर से बाहर न निकले के आदेश दिए गए हैं। सभी के लिए 21 दिनों तक घर में वक्त बिताना काफी मुश्किल हो रहा है। इस लॉक डाउन के दौरान हर कोई अपनी अपनी पसंद काम कर रहा है। इसी बीच एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला एक्टिंग के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी हॉट फोटोज और वीडियो फैंस के लिए शेयर करती हैं। लॉकडाउन के बीच उर्वशी अपने इंस्टाग्राम पर बेहद बोल्ड शेयर किया है इस फोटो में उर्वशी पिंक बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैंं कि उर्वशी ने पूल साइड में फोटोशूट करवाया है। इस दौरान उन्होंने पिंक ऑरेंज स्ट्राइप बिकिनी पहनी है और सन ग्लासेस लगाकर इंजॉय करती दिख रही हैं।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा – ‘काश कि ये अभी मैं कर पाती।’ इस कैप्शन से ये साफ पता चला रहा है कि ये उनकी अभी की नहीं बल्कि पहले की तस्वीर है। वह इस वक्त स्वीमिंग करना चाहती हैं। लेकिन लॉकडाउन की वजह से वह ऐसा नहीं कर पा रही हैं।

बता दें कि उर्वशी की तरह ही लॉकडाउन के बीच कई सेलेब्स अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के लिए साझा कर रहे हैंं। इसके साथ ही वह इस वक्त घर में कर रहे अपने काम जैसे झाड़ू, खाना बनाना, पेंटिंग, बर्तन साफ करने जैसी तस्वीरें और वीडियो भी फैंस के लिए शेयर की है। जिसे उनके फैंस ने काफी पसंद की है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.