May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

प्रियंका के ऐसे कपड़े पापा अशोक चोपड़ा को जरा भी नहीं पसंद

1 min read

पूर्व मिस वर्ल्ड और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने स्टाइल स्टेंटमेंट को लेकर सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहती हैं. हर इवेंट में फैंस प्रियंका के लुक के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं. वहीं लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने के मामले में पीसी भी फैंस को निराश नहीं करतीहालांकि बचपन के दिनों में प्रियंका का वेस्टर्स आउटफिट्स पहनना उनके पापा को जरा भी पंसद नहीं था. इस बात का खुलासा हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की मम्मी मधु चोपड़ा ने किया है.हाल ही में स्पॉटबॉय ने प्रियंका की मां मधु चोपड़ा से बातचीत की. प्रियंका बचपन से ही फैशन को लेकर काफी एक्सपेरिमेंटल रही हैं.

ऐसे में जब पीसी पढ़ाई करने के बाद यूएस से लौटीं तो उन्होंने वहां के ड्रेसिंग सेंस को भारत में भी फॉलो करना शुरू कर दिया था जो कि उनके पापा को पसंद नहीं था.इस बारे में बात करते हुए मधु चोपड़ा ने कहा, प्रियंका 15-16 साल की उम्र में यूएस से लौटी थी. ऐसे में मेरे पति ने उसे उस तरह से ग्लैमरस वेस्टर्न वीयर्स को पहनने से मना कर दिया था जो वो वहां से आने के बाद पहनने लगी थीं. आप समझ सकते है उस वक्त हम राय बरेली में रहते थे. और मेरा यकीन मानिए, एक दिन बोलने के बाद उसने इंडियन कपड़े पहनना शुरु कर दिया था.

प्रियंका ने कभी भी हमारा दिल नहीं दुखाया. वो बहुत होशियार लड़की है.आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों पति निक जोनास के साथ यूएस में हैं. वहीं मधु चोपड़ा बेटे सिद्धार्थ के साथ मुंबई में ही रह रही हैं. मधु चोपड़ा ने बताया कि लॉकडाउन के कारण उन्होंने संन्यास ले लिया है और खुद को घर में बंद कर लिया है.इसके साथ ही मधु चोपड़ा कोरोना वायरस के कारण यूएस की स्थिति से भी काफी परेशान हैं. उन्होंने बताया कि वो बेटी प्रियंका से भी दिन में कई बार कॉल और वीडियो कॉल के जरिए बात करती रहती हैं.

इसके साथ ही भारत की स्थिति को लेकर भी मधु चोपड़ा ने चिंता व्यक्त की है मधु चोपड़ा ने बताया कि इन दिनों उनके घर पर बहुत काम है जिसे वो खुद ही निपटाती हैं. कोई कामवाली भी नहीं है लेकिन उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है घर के सभी काम खुद करना क्योंकि वो आर्मी बैकग्राउंड से हैं और इसकी उन्हें आदत है.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.