May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

मोनालिसा की बोल्ड फोटोज व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

1 min read

इस समय पूरे देशभर में लॉकडाउन है. जिसके चलते सभी सेलेब्स अपने घर पर रहने को मजबूर हैं. इन दिनों सेलेब्स सोशल मीडिया पर अपना ज्यादातर टाइम स्पेंड कर रहे हैं और मजेदार वीडियो बनाकर शेयर कर रहे हैं. ऐसे में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने भी अपना एक मजेदार टिक टॉक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है.

मोनालिसा का ये वीडियो उनके फैन्स को बेहद पसंद आ रहा है. उनके इस वीडियो को अब तक लाखों की संख्या में लोग देख चुके हैं और कमेंट कर उनके फनी वीडियो की तारीफ कर रहे हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह फोन करके फ्रेंच फ्राइज और बर्गर ऑर्डर करती नजर आ रही हैं. लेकिन फिर उन्हें ये पता चलता है ये लाइब्रेरी है. फिर वह धीमी आवाज से दोबारा ऑर्डर देने लगती हैं, और सामने से जवाब आता है स्टूपिड..मोनालिसा का ये टिक टॉक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. मोनालिसा ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, प्लीज मेरा ऑर्डर ले लो.

ये पहला मौका नहीं है जब उनका कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उनके फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं उनके इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या 3 मिलियन से अधिक है इससे पहले उन्होंने अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो बनाकर शेयर किया था. जो काफी सुर्खियों में रहा था और लोगों को बेहद पसंद आया था

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.