May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

लॉकडाउन के बीच निया शर्मा ने शेयर की बोल्ड तस्वीरे देखे

1 min read

छोटे परदे की सबसे हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस में से एक मानी जाने वाली निया शर्मा अक्सर अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं, एक बार फिर से ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है. दरअसल निया शर्मा सोशल मीडिया लवर हैं, और सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो को शेयर करने का कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने देती हैं. इतनी ही नहीं बल्कि निया के फैंस को भी बेसब्री से उनकी हॉट एंड सेक्सी तस्वीरों का इंतजार रहता है.

ऐसे में नया शर्मा अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती हैं, हाल ही में निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर बेहद हॉट फोटो शेयर की है, जिसमें उनका दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है. निया शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी जो फोटो शेयर की है, उसमें वो व्हाइट शर्ट और ब्लैक शॉर्ट स्कर्ट पहने हुए नजर आ रही हैं.

निया शर्मा ने जैसे ही अपनी फोटो को शेयर किया है, कुछ ही देर में उनकी ये तस्वीर जमकर वायरल हुई है.इतना ही नहीं बल्कि फैंस उनकी लेटेस्ट फोटो पर जमकर कमेंट्स करने में लगे हुए हैं.

ये कोई पहला मौका नहीं है जब निया शर्मा की फोटो को इतना पसंद किया जा रहा है, निया शर्मा का हर अंदाज फैंस को खूब पसंद आता है. इसलिए वो कोई भी तस्वीर क्यों ना शेयर करें, सेकेंड में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. निया शर्मा की बात करें को अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी बिकिनी में तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

निया सबसे ज्यादा पॉपुलर वेब सीरीज ट्विस्टेड में अपनी फिमेल को-एक्ट्रेस को स्मूच करके हुईं थी. निया शर्मा को सबसे ज्यादा पसंद जमाई राजा में रोशनी की भूमिका निभाने के लिए किया गया. इन दिनों निया शर्मा कलर्स चैनल के सीरिल नागिन 4 में नागिन की भूमिका में नजर आ रही हैं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.