May 7, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

नोरा फतेही ने किया जोरदार डांस मचाया तहलका फैंस को आया पसंद

1 min read

बॉलीवुड में अपने डांस से लोगों को दीवाना बनाने वाली नोरा फतेही ने अपने फैंस के दिलों में एक खास जगह बना चुकी हैं. नोरा फतेही के डांस और परफॉर्मेंस के सभी कायल हैं. नोरा के फैंस सिर्फ भारत ही नहीं पूरे विश्व में है, इसमें खास बात यह भी उनके फैंस सिर्फ युवा ही नहीं छोटे-छोटे बच्चे भी हैं.

सोशल मीडिया पर उनके पुराने वीडियो भी वायरल हो जाते हैं. लॉकडाउन के इन दिनों में घर में रहकर नोरा डांस के जरिए वर्क आउट कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

नोरा फतेही सेल्फ आइसोलेशल में हैं और इन दिनों अपनी सेहत का पूरा ख्याल रख रही हैं. सोशल मीडिया पर हाल ही में उन्होंने वीडियो शेयर करके लोगों की दिलों की धड़कन बड़ा दी हैं. नोरा का जबरदस्त डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस के डांस स्टेप्स और उनका अंदाज देखने लायक है.

वीडियो में एक्ट्रेस हर एक स्टेप बहुत ही स्मूथ तरीके से कर रही हैं. नोरा ने व्हाइट टॉप और ग्रे ट्राउजर में एक्ट्रेस का लुक भी बहुत जबरदस्त लग रहा है. वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, आखिरकार सीख गई. कोर्नी सॉन्ग पर लाइव क्लास डांस रुटीन.

नोरा फतेही के इस डांस की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 24 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं यह पहली बार नहीं है जब नोरा फतेही ने अपने डांस से सबका दिल जीत लिया हो.

कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नोरा फतेही ने अपने डांस से धमाल मचाकर रख दिया था. उनके गानों में ‘दिलबर’, ‘कमरिया’, ‘साकी साकी’, ‘एक तो कम जिंदगानी’ और ‘गर्मी सॉन्ग’ शामिल है, जिसने फैंस का दिल जीत चुकी हैं.

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.