September 8, 2024

Sarvoday Times

Sarvoday Times News

गोंडा जिलें में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात सामने आई। ….

1 min read

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का खौफ फैला हुआ है। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से निपटने के लिए लॉकडाउन को तीन मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है। इस दौरान उत्तर प्रदेश सरकार और प्रशासन पूरी तरह लॉकडाउन को सफल बनाने में और लोगों तक जरूरी सामान पहुंचाने में व्यस्त है। इसी बीच उत्तर प्रदेश के गोंडा जिलें में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात सामने आई है। जिले के खोड़ारे थाना क्षेत्र में अगवा कर नाबालिग के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है।

माता पिता ने दर्ज करवाई शिकायत

तीन युवकों पर किशोरी को अगवा कर गैंगरेप का आरोप लगाया गया है। परिजनों की तहरीर पर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पीड़िता का मेडिकल टेस्ट कराकर पुलिस विधिक कार्रवाई मे जुटी हुई है। पीड़िता के पिता ने आरोप लगाया है कि तीन लोग उनकी लड़की को पहले उसे अपने साथ ले गए फिर उसे नशीली दवा खिलाई और उसके साथ गैंगरेप किया।

लड़की को बेहोश कर किया गैंगरेप

जनपद के खोडारे थाना के एक गांव में पड़ोसी युवक ने एक नाबालिग बालिका को नशीली दवा खिलाने के बाद तीन युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुराचार किया । पीड़िता के पिता ने बताया की बेहोशी की हालत में घर से थोड़ी दूर छोड़कर चले गए । हम लोग बालिका की खोजबीन कर रहे थे तभी देखा कि कुछ लोग लड़की को छोड़कर भाग रहे हैं । जब तक हम लोग मौके पर पहुंचे तो बालिका बेहोशी की हालत में पड़ी थी ।

पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है

इसके बाद पीड़ित पिता ने इसकी सूचना 112 पुलिस को देने के बाद आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया । इलाज के दौरान होश आने पर बालिका ने परिजनों को आपबीती बताई। संबंध में क्षेत्राधिकारी मनकापुर राम भवन यादव ने बताया कि थाना खोडारे पर 3 लोगों के विरुद्ध दुराचार के आरोप में तहरीर मिली है। प्राथमिकी दर्ज कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

loading...
Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.